INLD विधायक रामचंद्र कंबोज ने पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा

रानियां से इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो/INLD) विधायक रामचंद्र कंबोज ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: July 21, 2019, 2:01 PM IST
INLD विधायक रामचंद्र कंबोज ने पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा
INLD विधायक रामचंद्र कंबोज ने पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा
Nakul Jasuja
Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: July 21, 2019, 2:01 PM IST
हरियाणा में सिरसा जिले के रानियां विधानसभा क्षेत्र से इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो/INLD) विधायक रामचंद्र कंबोज ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. रामचंद्र कंबोज पार्टी में फुट के कारण पिछले काफी समय से परेशान थे, जिस कारण उन्होंने इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष बीडी ढालिया को अपना इस्तीफा सौंप दिया है. काफी दिनों से ये कयास लगाए जा रहे थे कि रामचंद्र कंबोज भी इनेलो के दूसरे विधायकों की तरह पार्टी को छोड़कर बीजेपी में शामिल हो जाएंगे. लिहाजा, अब रामचंद्र कंबोज के इस्तीफे से उनके बीजेपी में जाने की अटकलें तेज हो गई हैं. हालांकि विधायक रामचंद्र कंबोज ने अभी तक बीजेपी में शामिल होने को लेकर किसी भी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

पार्टी में हुई अंतर्कलह से मैं बहुत दुखी और परेशान हूं: रामचंद्र कंबोज

रामचंद्र कंबोज द्वारा पार्टी प्रदेश अध्यक्ष बीडी ढालिया को भेजे गए इस्तीफे में लिखा है कि "मैं और मेरा परिवार पिछले करीब 30 वर्षों से चौधरी देवीलालजी की नीतियों से प्रभावित होकर इनेलो से जुड़े हुए हैं. वहीं पिछले कुछ महीनों से पार्टी में हुई अंतर्कलह से मैं बहुत दुखी और परेशान हूं." उन्होंने कहा कि चौधरी देवीलाल त्याग की मूर्ति थे, उन्होंने सत्ता का लोभ ना करते हुए प्रधानमंत्री पद को भी त्याग दिया था. वहीं आज उसी परिवार से मुख्यमंत्री पद को लेकर आपसी कलह हुई है, जिसकी वजह से पार्टी को काफी नुकसान हुआ है.

इनेलो से इस्तीफा-resigns from inld
पार्टी प्रदेश अध्यक्ष बीडी ढालिया को भेजा इस्तीफा


कंबोज ने कहा कि "आज इन्हीं हालातों के कारण अब मैं पार्टी के लिए कार्य करने में असमर्थ हूं और बहुत दिनों से इन हालातों के कारण विचलित हूं. इन परिस्थितियों को देखते हुए बहुत दुखी और भारी मन से मैं पार्टी के तमाम पदों से इस्तीफा देता हूं. आपसे अनुरोध है कि मेरा इस्तीफा मंजूर किया जाए."

ये भी पढ़ें:- कार्ड क्लोन कर पेट्रोल पंपकर्मी ने अकाउंट से उड़ाए इतने... 

ये भी पढ़ें:- हरियाणा: क्या बिना नेता विपक्ष के चलेगा मॉनसून सत्र?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 21, 2019, 1:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...