लाइव टीवी

JJP नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा, Ex CM भूपिंदर हुड्डा जल्द ही भेजे जाएंगे जेल

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: November 25, 2019, 5:23 PM IST
JJP नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा, Ex CM भूपिंदर हुड्डा जल्द ही भेजे जाएंगे जेल
दिग्विजय चौटाला ने कहा कि भूपिंदर हुड्डा को जल्द ही जेल में जाना पड़ेगा.

जेजेपी के नेता व इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) ने कहा कि भूपिंदर हुड्डा (Ex Cm Bhoopindra Singh Hudda) को जल्द ही जेल (Jail) जाना पड़ेगा.

  • Share this:
सिरसा. जेजेपी के नेता व इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) ने सोमवार को सिरसा में अपने निवास पर मीडियाकर्मियों से बातचीत की. उन्होंने इस दौरान हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा पर भी निशाना साधा. दिग्विजय चौटाला ने कहा कि भूपिंदर हुड्डा (Bhoopindera Singh Hooda) को जल्द ही जेल में जाना पड़ेगा.  दिग्विजय चौटाला का कहना है कि अगले सत्र में हरियाणा के कॉलेजों और विश्विद्यालयों में प्रत्यक्ष तौर पर छात्र संघ चुनाव होंगे. उन्होंने कहा कि राज्य के कॉलोजों और विश्वविद्यालयों में लिंग्दोह कमेटी की शर्तों पर चुनाव करवाए जाएंगे. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar lal Khattar) ने इस मामले पर सकारात्मक संकेत दिए हैं.

'दुष्यंत चौटाला सरकार का काम करेंगे, हम करेंगे संगठन का विस्तार'

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि दुष्यंत चौटाला (Dushyan Chautala) को सरकार का काम देखना है. हमारा काम अब संगठन विस्तार पर रहेगा. उन्होंने कहा कि पार्टी के नेता और कार्यकर्ता संगठन को मजबूत बनाने की दिशा में काम करेंगे. दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जनसमस्याओं को निपटना हमारी पहली प्राथमिकता रहेगी. आम लोगों का काम करवाना हमारी प्राथमिकता होगी. सरकार आपके द्वार जैसे कार्यकर्म चलाने के सवाल पर दिग्विजय चौटाला ने कहा की हमारी सोच तो ये है कि सरकार और उनके विभिन्न विभागों के अधिकारी जनता के द्वार पर जाएं, लेकिन यह फैसला तो मुख्यमंत्री मनोहर लाल और दुष्यंत चौटाला लेंगे.

Digvijay Chautala
दिग्विजय चौटाला ने कहा अभी हम 10 सीट जीतकर सरकार का हिस्सा बने हैं, लेकिन वह समय भी आएगा जब हरियाणा में जेजेपी अपने दम पर सरकार बनाएगी.


'ऐसा समय भी आएगा जब जेजेपी अपने दम पर सरकार बनाएगी'

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि दुष्यंत कर्मयोगी है. अभी हम 10 सीट जीतकर सरकार का हिस्सा बने हैं, लेकिन वह समय भी आएगा जब हरियाणा में जेजेपी अपने दम पर सरकार बनाएगी. इस दौरान दिग्विजय ने इनेलो पर भी तंज किया और कहा कि देख लें किस दल की वोट परसेंटेज कितनी है.

यह भी पढ़ें: पिटाई के बाद वीरभान को लेकर भटकती रही पत्नी, 'आयुष्मान' का नहीं मिला लाभ, मौत
Loading...

बजरंग पूनिया और संगीता फोगाट आज हुए Engange, 'पहले मेडल फिर शादी'

गुरुग्राम में पहली बार मैपिंग और ड्रोन के जरिए अवैध निर्माण पर रखी जाएगी नजर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 4:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...