Home /News /haryana /

इतने सालों में किसी भी सरकार ने हरियाणा में स्कूल-अस्पताल ठीक नहीं कराए: केजरीवाल

इतने सालों में किसी भी सरकार ने हरियाणा में स्कूल-अस्पताल ठीक नहीं कराए: केजरीवाल

सिरसा में जनता संबोधित करते दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

सिरसा में जनता संबोधित करते दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

बीते शनिवार को सिरसा जिले में आम आदमी पार्टी द्वारा रैली का आयोजन किया गया. मंच से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी, कांग्रेस और हरियाणा की खट्टर सरकार पर जमकर निशाना साधा.

    हरियाणा की सियासत में स्कूल और अस्पताल के मुद्दे को लेकर उत्तरी आम आदमी पार्टी इन दिनों प्रदेश में स्कूल-अस्पताल रैलियां कर रही है. इसी क्रम में बीते शनिवार को सिरसा जिले में आम आदमी पार्टी द्वारा रैली का आयोजन किया गया था. रैली में अरविंद केजरीवाल, गोपाल राय और भगवंत मान पहुंचे थे. इस दौरान मंच से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

    केजरीवाल ने कहा कि पिछली सरकारों ने प्रदेश में स्कूल-अस्पतालों की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया. वहीं मंच से जनता और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वो बीते दिनों हरियाणा आए थे. तब उन्हें हरियाणा की एक डिस्पेंसरी में जाना था, लकिन उन्हें वहां जाने से रोक दिया गया.

    केजरीवाल ने कहा कि वे हरियाणा में पैदा हुए हैं और हरियाणा किसी के बाप का नहीं है. उन्होंने कहा कि हरियाण में कभी चौटाला शासन, कभी हुड्डा का राज और अब खट्टर की सरकार है. इन लोगों ने कभी भी प्रदेश में स्कूल और अस्पताल की बात नहीं की.

    केजरीवाल ने कहा कि इतने समय तक हरियाणा में चौटाला और हुड्डा की सरकार रही, लेकिन दोनों में से किसी भी सरकार ने हरियाणा के विकास के लिए काम नहीं किया. केजरीवाल ने कहा कि खट्टर सरकार इतने वर्षों में हरियाणा में अगर एक स्कूल या एक अस्पताल ठीक किया हो तो बताए. अगर ऐसा किया है तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा.

    ये भी पढ़ें:- झज्जर पुलिस चौकी को बनाया गया थाना, आईजी संदीप खिरवार ने किया शुभारम्भ

    ये भी पढ़ें:- सिरसा कार लूट की वारदात सुलझी, पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

    Tags: Arvind kejriwal, Haryana news, Sirsa news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर