सिरसा के कालांवली में दीवारों पर खालिस्तान जिंदाबाद के पोस्टर मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
Sirsa News in Hindi

सिरसा के कालांवली में दीवारों पर खालिस्तान जिंदाबाद के पोस्टर मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
हरियाणा के सिरसा जिले में दीवारों पर मिले ये पोस्टर

पुलिस (Police) का कहना है कि अभी मामले की जांच कर रहें है कि ये पोस्टर (Poster) किसने यहां लगाए किये हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
सिरसा. हरियाणा के सिरसा (Sirsa) जिले के कालांवली इलाके में गुरुवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया, जब सुबह लोगों ने दीवारों पर खालिस्तान (Khalistan) जिंदाबाद के पोस्टर लगे हुए देखे. लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस का कहना है कि अभी मामले की जांच कर रहें है कि ये पोस्टर किसने यहां लगाए किये हैं. इलाके के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज को भी पुलिस खंगाल रही है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. पुलिस की मानें तो आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बता दें कि सिरसा के कालांवाली में कई  जगहों पर पोस्टर चिसपाए गए है। पोस्टर में खालिस्तान जिंदाबाद लिखा गया है. इसके इलावा पोस्टर में जून 1984 न भूलने वाला न बक्शने वाला भी लिखा गया है. फ़िलहाल आस पास के लोगों ने पोस्टर चिसपाने की सूचना पुलिस को दे दी है जिसके बाद पुलिस ने अपनी जाँच शुरू कर दी है.

मामले की गंभीरता देख डीएसपी राजेश कुमार खुद इस मामले की जांच करने कालांवाली थाना पहुंचे और पोस्टर वाली जगहों से कुछ लोगों से पूछताछ भी की है. इसके साथ पोस्टर वाली लोकेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी पुलिस खगालने में जुट गई है.



डीएसपी ने कही ये बात



डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कालांवाली में कुछ जगहों पर खालिस्तान जिंदाबाद के पोस्टर लगे हुए है जिसकी बाद पुलिस ने पोस्टर उतरवा दिए हैं. उन्होंने कहा कि ये पोस्टर किसने लगाए है पुलिस इस मामले की जाँच की जा रही है और जाँच के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें

चेकिंग के दौरान गाड़ी रोक रहे पुलिसकर्मी को बोनट पर 200 मीटर तक घसीटा, फिर...
First published: June 5, 2020, 9:14 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading