लाइव टीवी

जानिए क्यों, BJP के पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी ने कहा, 'कांग्रेस का हाथ आतंकवादियों के साथ'

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: December 14, 2019, 10:44 AM IST
जानिए क्यों, BJP के पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी ने कहा, 'कांग्रेस का हाथ आतंकवादियों के साथ'
कृष्ण्श बेदी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा से ही अच्छी योजनाओं का विरोध किया है.

हरियाणा के मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव और पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी (Ex Minister Krishna Bedi) ने कहा कि कांग्रेस (Congress) ने हमेशा से ही अच्छी योजनाओं का विरोध किया है. कांग्रेस ने राम मंदिर, धारा 370, ट्रिपल तलाक सभी मुद्दे पर विरोध दर्ज कराया है.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) के राजनीतिक सचिव और पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी (Ex Minister Krishna Bedi) ने कांग्रेस (Congress) पर जमकर हमला बोलते हुए कहा है कि कांग्रेस का हाथ आंतकवादियों के साथ. कृष्ण बेदी ने यह बात कांग्रेस के नागरिकता संशोधन बिल पर विरोध दर्ज कराने को लेकर कही. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा से ही अच्छी योजनाओं का विरोध किया है. कांग्रेस ने राम मंदिर​ के निर्माण को लेकर विरोध किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने धारा 370 और ट्रिपल तलाक का भी विरोध किया है. कृष्ण बेदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमेशा देश हित में फैसला लिया है.

अनुसूचित जाति के लोगों ने बीजेपी को वोट नहीं दिया

उन्होने कहा कि भाजपा का वोट बैंक तो बढ़ा लेकिन वह सीटों में तब्दील नहीं हो पाया. इस बारे में हरियाणा की बीजेपी इकाई समीक्षा कर रही है. उन्होंने कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में धुर्वीकरण की वजह से सीटें कम मिली हैं. हरियाणा में विधानसभा चुनाव के समय में दिल्ली में रविदास मंदिर टूटने के कारण अनुसूचित जाति के लोगों ने भाजपा को वोट नहीं दिया.

यह भी पढ़ें: चरखी दादरी के ADC Office में 50 वर्षीय व्यक्ति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

करनाल में 12 साल की मासूम के साथ गैंगरेप, 4 नाबालिग हिरासत में

तेज बाइक चलाने से रोकने पर युवक की पीट-पीट कर हत्या

रिश्वत लेने के दोष में फॉरेस्ट गार्ड को 5 साल की सजा, 5 हजार रुपये जुर्माना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 10:43 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर