सोहना: शराब माफिया के गुर्गों की गुंडागर्दी, युवक की बेरहमी से तोड़ी दोनों टांगें

घायल का बयान दर्ज कर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. (File)

घायल का बयान दर्ज कर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. (File)

युवक शराब (Liquor) लेने गया था तब बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया और दोनों टांग तोड़ दी. घायल युवक का कहना है कि पुरानी रंजिश की वजह से शराब माफिया के गुंडों ने उस पर हमला (Attack) किया है.

  • Share this:
सोहना. हरियाणा (Haryana) में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. कानून की किसी भी तरह की परवाह किए बगैर ये लोग वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ऐसा ही मामला सोहना के खटीक वाडा में देखने को मिला जहां पर शराब माफिया (Liquor mafia) के गुर्गों ने एक युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीट कर दोनों पैरों को तोड़ दिया. घायल हालत में युवक को नागरिक अस्पताल लाया गया. उसे बेहतर इलाज के लिए गुडगांव के लिए रेफर कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला सोहने की खटीक वाडा का है. बताते है कि खटीक वाडा निवासी संदीप शराब माफियाओं के पास शराब लेने के लिए पहुंचा. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उसे लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा. बदमाशों ने मार-मार कर उसकी दोनों टांगों को तोड़ दिया. घायल युवक ने बताया कि बदमाश उससे पुरानी रंजिश रखते है. इस वजह से उन्होंने उस पर जानलेवा हमला कर दिया.

आगे की कार्रवाई कर रही पुलिस

घायल युवक के भाई अवतार ने बताया कि 2 साल पहले आरोपियों के साथ उसके दोस्त का झगड़ा हो गया था. इस मामले की शिकायत सोहना थाने में भी की गई थी. पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया था. इसको लेकर आरोपी उसके भाई से रंजिश रखते थे. वहीं मंगलवार को मौका पाकर उन्होंने उसे बुरी तरह पीटा और उसकी दोनों टांगों को तोड़ दिया. घायल के भाई ने बताया कि आरोपी युवक बदमाश किस्म के हैं और अवैध रूप से शराब बेचने का काम भी करते हैं.
ये भी पढ़ें: Rajasthan Crisis: कांग्रेस में बागियों की वापसी, सुरजेवाला बोले- वो खुद दरवाजे पर आए, दुत्कार नहीं सकते

सोहना नागरिक अस्पताल के डॉक्टर परवीन यादव ने बताया कि घायल युवक को काफी चोट लगी है. हालत सीरियस होने के कारण उसे फर्स्ट एड देकर गुडगांव के लिए रेफर कर दिया गया है. इस मामले में थाना प्रभारी अरविंद दहिया ने बताया कि मामले की जांच के लिए पुलिस मौके पर पहुंची थी. घायल के बयान के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज