Assembly Banner 2021

सिरसा: मैरिज पैलेस में परोसी जा रही थी शराब, परमिट मांगने पर आबकारी टीम पर किया हमला, इंस्पेक्ट घायल

मैरिज पैलेस में आबकारी की टीम पर हमला, इंस्पेक्टर और चालक घायल

मैरिज पैलेस में आबकारी की टीम पर हमला, इंस्पेक्टर और चालक घायल

Sirsa News: शराब परोसे जाने को लेकर परमिट मांगने पर पहले आबकारी टीम को पिस्टल दिखा कर धमकाया गया और बाद में मारपीट की गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 8, 2021, 11:06 AM IST
  • Share this:
सिरसा. हरियाणा के सिरसा जिले के डिंग मंडी में स्थित एक निजी पैलेस में चल रहे शादी समारोह (Marriage Function) में बिना परमिट शराब (Alcohol) परोसी जा रही थी. इसकी सूचना पाकर आबकारी व कराधान विभाग के अधिकारी वहां पहुंचे. अधिकारियों का आरोप है कि जब उन्होंने शराब परोसे जाने के परमिट के बारे में पूछा तो वहां उनके साथ लगभग एक दर्जन लोगों ने मारपीट की. आबकारी विभाग के कर्मचारियों को उपचार हेतु नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जानकारी पाकर विभाग के एटीओ नरेश कुमार भी मौके पर पहुंचे. मामले की सूचना डिंग थाना पुलिस को दी गई. पुलिस अस्पताल पहुंचकर पीडि़त इंस्पेक्टर और ड्राइवर का बयान लिया.

आबकारी एवं कराधान विभाग के इंस्पेक्टर जयवीर ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि डिंग के एक निजी पैलेस में बिना परमिट के शराब परोसी जा रही है. इस बात को लेकर जब वह पैलेस में पहुंचे तो वहां उन्होंने शराब परोसे जाने के परमिट के बारे में पूछा. उन्हें पहले तो पिस्टल दिखा कर धमकाया गया. बाद में जब उन्होंने शराब पीते हुए लोगों की फोटो और वीडियो बनाने की कोशिश की तो उनके साथ वहां मौजूद लगभग 10 से 12 लोगों ने मारपीट की. इस बात की सूचना उन्होंने डिंग थाना पुलिस को दे दी है और अपने बयान दर्ज़ करवा दिए हैं.

बिना परमिट के परोसी जा रही थी शराब
अस्पताल पहुंचे सहायक आबकारी एवं कराधान अधिकारी नरेश कुमार ने बताया कि डिंग सर्कल के आबकारी इंस्पेक्टर जयवीर के साथ गए ड्राइवर ने जब शराब पीने वाले लोगों की तस्‍वीरें मोबाइल से खींची तो वहां पर मौजूद लोगों ने उनसे मोबाइल छीन लिया और उन्‍हें पीटने लगे. उनके सिर में चोट लगी है.
पुलिस को दी गई शिकायत


इंस्पेक्टर जयवीर को भी चोटें लगी हैं. नरेश कुमार ने बताया कि जब उन्हें इस बारे में पता लगा तो वो सिरसा के नागरिक अस्पताल पहुंचे हैं और इस बारे में पुलिस में शिकायत दे दी गई है और जो भी उचित कार्रवाई होगी वह की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज