• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • 10 लाख रुपये के चिट्टे के साथ मां-बेटा गिरफ्तार, पुलिस ने रुकवाया तो कार से कुचलने की कोशिश

10 लाख रुपये के चिट्टे के साथ मां-बेटा गिरफ्तार, पुलिस ने रुकवाया तो कार से कुचलने की कोशिश

सिरसा पुलिस ने चिट्टे के साथ मां-बेटे को किया गिरफ्तार

सिरसा पुलिस ने चिट्टे के साथ मां-बेटे को किया गिरफ्तार

पुलिस (police) ने जब आरोपियों की कार को रुकवाया तो इन्होंने कुचलने की कोशिश भी की. पुलिसकर्मियों ने खेतों में कूदकर जान बचाई (Save their life).

  • Share this:
सिरसा. सीआईए पुलिस ने नशा तस्करी करते मां-बेटे को गिरफ्तार(Arrest) किया है. पुलिस (Police) ने दोनों के कब्जे से 105 ग्राम चिट्टा (Heroin) बरामद किया. इस चिट्टे की कीमत करीब 10 लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने जब आरोपियों की कार को रुकवाया तो इन्होंने कुचलने की कोशिश भी की. पुलिसकर्मियों ने खेतों में कूदकर जान बचाई. पकड़े गए आरोपियों की पहचान सिरसा के कीर्ति नगर निवासी हन्नी उर्फ गेज्जू पुत्र प्रेमनाथ के रूप में हुई है. पुलिस ने दोनों पर नशा तस्करी की अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस को मिली थी गुप्त सूचना

सीआईए इंचार्ज रविन्द्र कुमार की एक टीम ASI तरसेम सिंह के नेतृत्व में गश्त और चैकिंग के दौरान डिंग मोड़ पर मौजूद थी. सीआईए टीम को गुप्त सूचना मिली मां और बेटा जो चिट्टा तस्कर हैं वो दिल्ली चिट्टा लेने गए हुए हैं और थोड़ी देर में i20 कार में दिल्ली से चिट्टा लेकर आने वाले हैं. सीआईए टीम ने मुखबरी बारे अपने उच्च अधिकारियों को अवगत करवाया और मौका पर एक पीसीआर भी बुला ली और डिंग मोड़ पर नाकाबंदी शुरू की.

आरोपियों की कार


दिल्ली से चिट्टा लेकर आ रहे थे मां-बेटा

थोड़ी देर बाद एक सफेद रंग की Temp नंबर की i20 कार फतेहाबाद की तरफ से आती दिखाई दी. सीआईए टीम ने कार को रुकने का ईशारा किया तो तस्करों ने अपनी कार से सीआईए टीम को कुचलने की कोशिश की. लेकिन सीआईए के मुलाजिमों ने रोड से नीचे कूदकर अपनी जान बचाई. i20 कार तस्करों ने अपनी कार पुलिस की पीसीआर गाड़ी में ठोक दी जिससे पीसीआर चालक को चोट लग गई.

पुलिस ने ऐसे किया काबू

फिर आरोपियों ने कार बैक करके वापस फतेहाबाद की तरफ भगा दी. लेकिन सीआईए टीम ने तत्परता से कारवाई करते हुए सरकारी कार से तस्करों का पीछा किया और पतली डाबर मोड़ पर तस्करों की i20 कार घेरकर आरोपी महिला तस्कर और उसके लड़के को कार सहित काबू कर लिया. सीआईए टीम ने मौका पर DSP सिरसा दिनेश यादव की मौजूदगी में आरोपीयों की और कार की तलाशी ली तो कार के डेशबोर्ड से सफेद पॉलीथिन थैली में लिपटी 105 ग्राम हेरोइन बरामद हुई.

यह भी पढ़ें: साढ़े तीन लाख का इनामी कुख्यात STF के सामने खोलेगा राज, 10 दिन के रिमांड पर

सोनीपत : सड़क हादसे में जीआरपी के सब इंस्पेक्टर की मौत

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज