• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Murder in Haryana: बेटा ही निकला पिता का हत्यारा, कस्सी से काटी थी गर्दन

Murder in Haryana: बेटा ही निकला पिता का हत्यारा, कस्सी से काटी थी गर्दन

पुलिस ने हत्यारे बेटे को किया गिरफ्तार

पुलिस ने हत्यारे बेटे को किया गिरफ्तार

Murder in Sirsa: आरोपी जगदीप सिंह 10वीं कक्षा तक पढ़ा हुआ है और खेती बाड़ी का धंधा करता था. परंतु अपने पिता से झगड़ा होने के बाद पिछले करीब 3 माह से घर से बाहर रह रहा था.

  • Share this:

सिरसा. हरियाणा के सिरसाा जिले के गांव लकड़ावाली में 26 सितंबर को 62 वर्षीय एक बुजुर्ग की हत्या (Murder) के मामले की गुत्थी सिरसा पुलिस ने सुलझा ली है. सिरसा पुलिस ने इस मामले में मृतक के ही पुत्र को गिरफ्तार (Arrest) किया है. पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि कुछ समय पहले मृतक की अपने पुत्र के साथ  खेत में पानी लगाने को लेकर काफी गहमा गहमी हो गई थी. जिसके बाद आरोपी पुत्र अपने मन में अपने पिता के प्रति रंजिश पाले हुए था और 26 सितंबर को आरोपी पुत्र ने अपने पिता की तेजधार हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया है. फ़िलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस आरोपी से हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को बरामद करने में जुट गई है.

इस संबंध में सीआईए स्टॉफ प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि गांव लकड़ावाली निवासी 62 वर्षीय हरमेल सिंह की कस्सी से हत्या कर दी गई थी. उन्होंने बताया कि इस संबंध में मृतक हरमेल सिंह की पत्नी जसबीर कौर के बयान पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ बडागुढा थाना में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई थी. उन्होंने बताया कि इस ब्लाइंड मर्डर को सुलझाने के लिए पुलिस टीमों ने जांच कर महत्वपूर्ण सुराग जुटाए और सुरागों के आधार पर हत्या आरोपी मृतक के बेटे जगदीप सिंह पुत्र हरमेल सिंह निवासी लकड़ावाली को गिरफ्तार कर लिया.

उन्होंने बताया कि करीब 3 माह पूर्व मृतक हरमेल सिंह व उसके बेटे जगदीप सिंह का किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था और जगदीप सिंह करीब 3 माह से घर से बाहर रहा था. इसी दौरान ट्रकों पर ड्राइवरी करता रहा. पिछले करीब 5/7 दिन से वो गांव लकड़ावाली में ही अपनी मौसी के पास ठहरा हुआ था और बीती 25 सितंबर की रात को मौका पाकर उसने घर में सो रहे अपने पिता हरमेल सिंह की कस्सी से वार करके उसकी हत्या कर दी.

उन्होंने बताया कि पकड़े गए हत्यारोपी जगदीप सिंह को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा. रिमांड अवधि के दौरान हत्या में प्रयुक्त हथियार (कस्सी) बरामद की जाएगी और इस घटना के सम्बंध में विस्तार से पूछताछ की जाएगी. उन्होंने बताया कि जगदीप सिंह 10वीं कक्षा तक पढ़ा हुआ है और खेती बाड़ी का धंधा करता था. परंतु अपने पिता से झगड़ा होने के बाद पिछले करीब 3 माह से घर से बाहर रह रहा था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज