Murder in Sirsa: नशे की ओवरडोज देकर ली थी दोस्त की जान, 24 घंटे में आरोपी गिरफ्तार

सिरसा में हत्या

सिरसा में हत्या

Murder in Sirsa: दोस्त की हत्या करने के बाद आरोपी मृतक की कान की बाली, हाथ का कड़ा व गाड़ी का स्टीरियो निकाल लिया और गाड़ी को लाॅक कर चाॅबी लेकर फरार हो गया.

  • Share this:

सिरसा. हरियाणा के सिरसा जिले के हुडा सेक्टर 20 में कार में खड़ी कार में मिले युवक के शव (Dead Body) मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. प्रांरभिक पूछताछ में सामने आया है कि नशे की ओवरडोज देकर लूट के इरादे से 6 मई को हत्या (Murder) की गई थी. इसके बाद हत्यारोपी शव को गाड़ी में लेकर घूमता रहा. 7 मई की रात्रि को हुडा सेक्टर में खड़ी माइक्रा कार से युवक का शव पुलिस ने बरामद किया था. शव पर चोट के निशान थे और हत्या की वारदात दिख रही थी. इस पर सीआईए थाना, सिविल लाईन थाना व साईबर सैल पर आधारित टीम का गठन किया गया.

टीम ने 24 घंटों में हत्या की वारदात को सुलझाते हुए आरोपी युवक को काबू कर लिया. इस संदर्भ में सिविल लाईन थाना में हत्या का मामला दर्ज किया गया था. सीआईए थाना में पत्रकारवार्ता कर डीएसपी आर्यन चौधरी ने  मामले का खुलासा किया. उन्होंने कहा कि मृतक युवक दक्ष पचार नशे का आदि था. वहीं हत्यारोपी दीपक उर्फ गोलिया भी पिछले 10 सालों से चिट्टा व स्मैक का नशा करता है. इसलिए दोनों में दोस्ती हो गई.

चिट्टे की ओवरडोज़ दी

दीपक ने लूट के इरादे से दक्ष पचार को चिट्टे की ओवर डोज दी. थोड़ी देर में उसकी हालत बिगड़ गई और नाक व मुंह से खून आने लगा. इसके बाद उसकी मौत हो गई. इसके बाद दीपक ने मृतक के कान की बाली, हाथ का कड़ा व गाड़ी का स्टीरियो निकाल लिया और गाड़ी को लाॅक कर चाॅबी लेकर फरार हो गया.
आऱोपी को रिमांड पर लिया जाएगा

पुलिस टीम को सूचना मिली थी आखिरी बार दक्ष को दीपक के साथ देखा गया था. इसके बाद पुलिस ने उसे काबू कर लिया. पूछताछ के बाद दीपक की निशानदेही पर चांदी का कड़ा, कान की बाली व गाड़ी की चाबी बरामद कर ली गई. उन्होंने बताया कि आरोपी को अब न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज