भतीजे की सगाई में शामिल न होने पर पूछे गए सवाल पर भड़कीं नैना चौटाला, दिया ये जवाब

नैना चौटाला ने मीडिया कर्मियों से कहा की आप मुद्दों पर बात किया करो, काम की बात किया करो.

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: July 18, 2019, 4:29 PM IST
भतीजे की सगाई में शामिल न होने पर पूछे गए सवाल पर भड़कीं नैना चौटाला, दिया ये जवाब
नैना चौटाला सवाल से भड़क उठी और ये बात कह डाली
Nakul Jasuja
Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: July 18, 2019, 4:29 PM IST
अपने भतीजे अर्जुन चौटाला के सगाई कार्य्रकम में जाने से सबंधित पूछे गए सवाल पर डबवाली की विधायक नैना सिंह चौटाला मीडिया पर भड़क गई. नैना सिंह चौटाला ने कहा की मैंने पारिवारिक बातें करनी बंद कर दी है. अगर आपने सगाई पर जाना है तो मेरी गाड़ी और ड्राइवर है, आपके लिए भेज देती हूं.

दरअसल आज गांव तेजाखेड़ा में अभय चौटाला के छोटे बेटे अर्जुन चौटाला की सगाई का कार्य्रकम रखा गया था, जिसमे अजय चौटाला परिवार का कोई सदस्य भी नहीं पहुंचा. इसी सबंध में नैना चौटाला से सवाल किया था कि क्या उन्हें सगाई में बुलाया गया है या नहीं. नैना चौटाला ने मीडिया कर्मियों से कहा की आप मुद्दों पर बात किया करो, काम की बात किया करो.

पूर्व विधायक की बेटी से होगी भतीजे की शादी


अभय के बेटे अर्जुन चौटाला अभी ग्रेजुएशन कर रहे हैं, लेकिन वे सक्रिय राजनीति में कदम रख चुके हैं. उन्होंने कुरुक्षेत्र से लोकसभा चुनाव 2019 का चुनाव लड़ा था. वहीं, दिलबाग सिंह की बेटी जैसमीन कौर मुलाना से एमबीबीएस कर रही है. यह डिग्री इसी साल दिसंबर या अगले साल जनवरी में पूरी हो जाएगी. दोनों परिवार वर्षों से एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं.

कौन है दिलबाग सिंह

पूर्व उप प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल के साथ दिलबाग के दादा पहलवान ठाकुर सिंह के अच्छे संबंध थे. दिलबाग सिंह तीसरी पीढ़ी के नेता हैं और 2009 से 2014 तक इनेलो के  टिकट पर यमुनानगर से विधायक भी रहे हैं. पिछले विधानसभा चुनाव में जीत नहीं पाए. दिलबाग सिंह बिजनेसमैन हैं. उनकी कई इंडस्ट्री है और माइनिंग व ट्रांसपोर्ट का भी काम है.
Loading...

ये भी पढ़ें- इनेलो को लगेगा एक और झटका! रामपाल माजरा और अशोक अरोड़ा BJP में हो सकते हैं शामिल

ये भी  पढ़ें-कैंसर मरीजों के फर्जी पोस्‍टमार्टम मामले में आरोपी डॉक्‍टर गिरफ्तार, 7 और STF के रडार पर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 18, 2019, 4:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...