विधानसभा स्पीकर द्वारा सदस्यता रद्द करने के फैसले को नैना चौटाला कोर्ट में देंगी चुनौती

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: September 12, 2019, 4:08 PM IST
विधानसभा स्पीकर द्वारा सदस्यता रद्द करने के फैसले को नैना चौटाला कोर्ट में देंगी चुनौती
नैना चौटाला

उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला, दिग्विजय और अजय चौटाला को पार्टी से निकाला गया है. उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला ताऊ देवीलाल की नीतियों पर पार्टी को आगे बढ़ाएगा.

  • Share this:
सिरसा. विधानसभा स्पीकर द्वारा इनेलो (INLD) छोड़कर जजपा (JJP) में शामिल हुए 4 विधायकों की सदस्यता रद्द करने के मामले को नैना चौटाला (Naina Chautala) कोर्ट में चुनौती देंगी. नैना चौटाला ने कहा कि हमें 27 दिन में जवाब देने को कहा गया है. उन्होंने कहा कि पार्टी आदेश देगी तो वे विधानसभा चुनाव लड़ेंगी. नैना चौटाला ने गुरुवार को अपने देवर अभय चौटाला के हलके ऐलनाबाद के कई गांवों का दौरा कर विधानसभा चुनाव में जजपा को समर्थन देने की अपील की. इस मौके पर नैना चौटाला ने अभय चौटाला पर भी कई हमले किये.

नैना चौटाला ने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए जजपा पूरे जोर शोर से चुनाव लड़ेंगे और जींद उपचुनाव में जैसा पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया था वैसे ही इस विधानसभा चुनाव में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे. उन्होंने कहा कि ऐलनाबाद हलके से अच्छा उम्मीदवार उतारेंगे ताकि उनकी पार्टी का उम्मीदवार एक सीट से जीतकर विधानसभा में पहुंचे.

खाप पंचायत का करते हैं सम्मान

उन्होंने कहा कि उनका परिवार खाप पंचायत का सम्मान करते है. खाप सामाजिक काम के लिए काम करती है, खाप उनके लिए सर्वोपरि है. उन्होंने दुष्यंत चौटाला को परिवार तोड़ने के आरोप लगाने वालो पर पलटवार करते हुए कहा कि दुष्यंत चौटाला ने किसी को नहीं तोडा. दुष्यंत चौटाला हमेशा जोड़ने पर विश्वास रखता है.

दुष्यंत और दिग्विजय को पार्टी से निकाला गया

उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला, दिग्विजय और अजय चौटाला को पार्टी से निकाला गया है. उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला ताऊ देवीलाल की नीतियों पर पार्टी को आगे बढ़ाएगा. उन्होंने अभय चौटाला पर हमला बोलते हुए कहा कि इन दिनों ऐलनाबाद के विधायक (अभय चौटाला) और भाजपा नेता पवन बेनीवाल में जुबानी जंग छिड़ी है. उन्होंने दोनों ही नेताओ को नसीहत देते हुए कहा कि दोनों ही नेता एक दूसरे पर आरोप लगाने की बजाए ऐलनाबाद हलके के लोगो की समस्या का समाधान करें.

ये भी पढ़ें- हरियाणा कांग्रेस की अध्यक्ष बनीं कुमारी शैलजा तो नाराज हुए ये दिग्गज नेता
Loading...

ये भी पढ़ें- गर्भवती भाभी से संबंध बनाना चाहता था देवर, इनकार करने पर उतारा मौत के घाट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 4:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...