लाइव टीवी

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की मां नहीं बनेंगी कैबिनेट मंत्री

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: November 9, 2019, 4:54 PM IST
डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की मां नहीं बनेंगी कैबिनेट मंत्री
नैना चौटाला नहीं बनेंगी मंत्री

उन्होंने कांग्रेस द्वारा सरकार के 6 महीने तक चलने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कुछ लोग नुक़्ताचीनी करते रहते हैं.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की मां नैना चौटाला हरियाणा सरकार में मंंत्री नहीं बनेंगी. ये बात उनके पति अजय चौटाला ने कही है. जननायक जनता पार्टी (Jan Nayak Janta Party) के नेता और नैना के पति अजय चौटाला (Ajay Chautala) ने कहा कि हरियाणा सरकार (Haryana Government) में उनकी पत्नी नैना चौटाला मंत्री नहीं बनेगी. जजपा के दूसरे विधायकों को मंत्रिमंडल में शामिल करेंगे. कौन सा विधायक मंत्री बनेगा इसका फैसला सीएम मनोहर लाल और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला करेंगे.

उन्होंने कांग्रेस द्वारा सरकार के 6 महीने तक चलने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कुछ लोग नुक़्ताचीनी करते रहते हैं. उनको अपना काम करना है, हमें हरियाणा में जजपा के घोषणा पत्र की मांगों को लागू करना है. उन्होंने कहा कि हमने हरियाणा को विकास की ओर लेकर जाना है.

पुराने दोस्तों से मिलने पहुंचे थे अजय चौटाला

बता दें कि अजय चौटाला शनिवार को जाट धर्मशाला में अपने पुराने दोस्तों से मिलने पहुंचे थे. जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया. मीडिया से बातचीत करते हुए अजय चौटाला ने कहा कि हरियाणा में सरकार धड़ल्ले से चलेगी. हम अब हरियाणा में भाजपा के जूनियर है, पहले भाजपा हमारी जूनियर थी. केंद्र में हम जूनियर थे, राजस्थान में भी हमने भैरो सिंह शेखावत की सरकार बनवाई थी.

ये भी पढ़ें-

अब अपने विरोधियों को खत्म करवाएगी हनीप्रीत : खट्टा सिंह

हनीप्रीत को जमानत मिलना सरकार और पुलिस का 'Failure': अंशुल छत्रपति

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 4:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...