हम सब अब आज़ाद हैं, दिल खोलकर काम करेंगे : नैना चौटाला
Sirsa News in Hindi

हम सब अब आज़ाद हैं, दिल खोलकर काम करेंगे :  नैना चौटाला
नैना चौटाला

वहीं पिता और बेटों के निष्कासन पर नैना ने कहा कि दिग्विजय और दुष्यंत चौटाला को अनुशासनहीनता के चलते निकाला गया, लेकिन अजय चौटाला को क्यों निकाला इसका जवाब दो.

  • Share this:
सिरसा के ऐलनाबाद के गांव जमाल में हरी चुनरी चौपाल का आयोजन किया गया. इस दौरान महिलाएं हरी चुनरियां पहन कर पहुंची. इस दौरान डबवाली की विधायक और अजय चौटाला की पत्नी नैना चौटाला ने जनता को सम्बोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा 17 नवंबर को हमारे लिए बड़ा दिन है.

वहीं पिता और बेटों के निष्कासन पर नैना ने कहा कि दिग्विजय और दुष्यंत चौटाला को अनुशासनहीनता के चलते निकाला गया, लेकिन अजय चौटाला को क्यों निकाला इसका जवाब दो. नैना ने जनता से कहा कि 17 तारीख को अपनी ताकत दिखाओ, हमें फर्जी हस्ताक्षर की जरूरत नहीं.

अजय के निष्कासन पर ओमप्रकाश चौटाला के हस्ताक्षर वाला पत्र जारी



नैना यहीं नहीं रुकी उन्होंने कहा कि अजय चौटाला को बाहर निकाल कर साबित कर दिया गया कि गुंडे गुंडे ही रहेंगे. नैना ने जनता से कहा कि दुष्यंत को आप लोगों का आशीर्वाद चाहिए. अजय चौटाला को जनता पर बहुत भरोसा है.
वहीं उन्होंने कहा कि अभय चौटाला खुशनसीब हैं जो उन्हें अजय चौटाला जैसा भाई मिला है. वहीं उन्होंने कहा हम गीदड़ भभकी से डरने वाले नहीं हैं और अब समझौता करने में क्या रह गया है. हम पिछले ढाई साल से हम यातनाएं सहन कर रहे हैं. हमारे कार्यक्रमों से उन लोगों को दिक्कतें क्यों हैं. हम सब अब आज़ाद हैं, दिल खोलकर काम करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज