निताशा सिहाग का वुमेन फोरम में बतौर गेस्ट चयन, मुंबई में देंगी वक्तव्‍य

निताशा सिहाग ने बताया की ​उन्होंने इस संस्था की तरफ से कॉल आयी. उन्होंने कहा की हम आपको इस कार्यक्रम में बतौर गेस्ट स्पीकर के तौर पर निमंत्रण दे रहे हैं.

Nakul Jasuja | ETV Haryana/HP
Updated: March 20, 2018, 3:12 PM IST
निताशा सिहाग का वुमेन फोरम में बतौर गेस्ट चयन, मुंबई में देंगी वक्तव्‍य
निताशा सिहाग
Nakul Jasuja | ETV Haryana/HP
Updated: March 20, 2018, 3:12 PM IST
सिरसा की निताशा सिहाग जिन्होंने जाति बंधन की दीवार तोड़ अंर्तजातीय विवाह कर समाज में एक मिसाल कायम की है उनका चयन वुमेन फोरम में बतौर गेस्ट स्पीकर हुआ है. 16 मार्च को मुंबई में सामाजिक बदलाव की कहानी विषय पर अपना वक्तव्य देंगी. वहीं निताशा सिहाग के अलावा विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर और किरण सांगवान का नाम भी इसमे शामिल है.

वुमेन फोरम में निताशा सामाजिक बदलाव की कहानी विषय पर अपना वक्तव्य रखेंगी. जिसे सोशल मीडिया नेटवर्किंग साइट फसबुक की ओर से आयोजित किया जा रहा है. पंजाब के अग्रवाल परिवार में जन्मी निताशा सिहाग ने खारी सुरेरा के जाट परिवार में शादी की है. इसके बाद वो राजनीति में उतरीं और पंचायत समिति के चुनाव में पूरे जिले में सर्वाधिक मतों से जीतने का रिकॉर्ड भी बनाया

निताशा आज के समय में जाति के नाम पर बंट रहे समाज और देश को बचाने के लिए अंर्तजातीय विवाह को एक समाधान के तौर पर देखती हैं. निताशा इस समय पंचायत समिति सदस्य होने के साथ-साथ भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष भी हैं.

निताशा सिहाग ने बताया की ​उन्होंने इस संस्था की तरफ से कॉल आयी. उन्होंने कहा की हम आपको इस  कार्यक्रम में बतौर गेस्ट स्पीकर के तौर पर निमंत्रण दे रहे हैं. इस कायर्कम में देश और विदेशों से कई महिलाएं भाग ले रही है. निताशा ने बताया की वो महिला सशक्तिकरण को लेकर कार्य कर रही है, साथ ही उन्होंने ने एक बनिया परिवार को होते हुए ठेठ जाट परिवार में अंतर्जातीय विवाह किया है. इसी के चलते वुमेन फॉर्म ने उन्हें अपना व्यक्तव्य देने के लिए बुलाया है.
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Haryana News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर