होटल मैनेजर से मारपीट मामला: ओलंपियन बॉक्सर जय भगवान पाए गए दोषी, विभागीय जांच शुरू

मामले में जांच कर रहे डीएसपी आर्यन चौधरी ने बताया की प्रारंभिक जांच में जय भगवान पर लगे आरोप सही पाए गए हैं. होटल मैनेजर से मारपीट में फंसे जय भगवान ने लंदन ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्‍व किया था.

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: June 20, 2019, 6:06 PM IST
होटल मैनेजर से मारपीट मामला: ओलंपियन बॉक्सर जय भगवान पाए गए दोषी, विभागीय जांच शुरू
बॉक्सर जयभगवान की फाइल फोटो
Nakul Jasuja
Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: June 20, 2019, 6:06 PM IST
सिरसा के एक होटल मैनेजर के साथ दुर्व्‍यवहार और मारपीट करने के मामले में आरोपी ओलंपियन बॉक्सर जय भगवान को इंस्पेक्टर पद से सस्पेंड करने की प्रक्रिया शुरू की गई है. इसके तहत सिरसा के एसपी ने आईजी को चिट्ठी लिखी है. मामले की जांच करने वाले डीएसपी (मुख्‍यालय) आर्यन चौधरी ने बताया की प्रारंभिक छानबीन में जय भगवान पर लगे आरोप सही पाए गए हैं. उनके मुताबिक, जय भगवान के खिलाफ सबूत भी मिले हैं.

डीएसपी आर्यन ने बताया कि इसके चलते जय भगवान के खिलाफ विभागीय जांच शुरू की गई है. ऐसे में पुलिस अधीक्षक ने जांच पूरा होने तक जय भगवान को सस्पेंड करने के लिए आईजी को पत्र लिखा है. बॉक्‍सर जय भगवान ने लंदन ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्‍व किया था. राष्‍ट्रमंडल खेल में वह पदक जीतने में भी सफल रहे थे.

होटल मैनेजर से की थी मारपीट
बता दें कि रविवार रात को अनाजमंडी स्थित एक होटल में कमरे को लेकर इंस्पेक्टर जय भगवान और होटल मैनेजर के बीच विवाद हो गया था. इसका सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. इस मामले को लेकर सोमवार को होटल प्रबंधक ने एसएसपी डॉक्‍टर अरुण सिंह से मुलाकात किया था. इसके बाद जय भगवान को लाइन हाजिर कर दिया गया था.

मारपीट के आरोपों को बताया था झूठा
इस मामले में इंस्पेक्टर जय भगवान ने होटल प्रबंधक द्वारा लगाए गए आरोपों को झूठा बताया था. उन्होंने कहा था कि अमृतसर से उसके भाई का परिवार आया हुआ था, उनके लिए ऑनलाइन कमरा बुक करवाया था. कमरा न देने पर रुपये मांगने को लेकर विवाद हुआ था. फिलहाल इस मामले में एसपी ने उन्‍हें निलंबित करने को लेकर आईजी को पत्र लिखा है.

ये भी पढ़ें-
Loading...

हुडा सिटी सेंटर में युवती से अश्लील हरकत करने वाला गिरफ्तार

युवती का रिश्ता हुआ तो वीडियो वायरल करने की धमकी दे करने लगा ब्लैकमेल, 50 हजार लेते गिरफ्तार
First published: June 20, 2019, 5:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...