चौटाला परिवार को एकजुट करने की कवायद तेज़, OP चौटाला बोले- खाप का फैसला होगा मंजूर

अजय चौटाला और अभय चौटाला के बीच विवाद के चलते ओम प्रकाश चौटाला (Om Prakash Chautala) का परिवार बंट गया है. इससे राजनीति में चौटाला परिवार की हनक भी कम हुई है.

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: September 4, 2019, 1:23 PM IST
चौटाला परिवार को एकजुट करने की कवायद तेज़, OP चौटाला बोले- खाप का फैसला होगा मंजूर
ओपी चौटाला से मिलने पहुंचे खाप पंचायत के सदस्य.
Nakul Jasuja
Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: September 4, 2019, 1:23 PM IST
सिरसा. चौटाला परिवार (Chautala Family) को एकजुट करने की कवायद तेज होती जा रही है. मंगलवार को खाप नेता रमेश दलाल 15 सदस्यीय दल के साथ इनेलो सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला (Om Prakash Chautala) से मुलाकात करने उनके तेजाखेड़ा फार्म हाउस पहुंचे. रमेश दलाल ने करीब 30 मिनट तक चौटाला से मुलाकात की. रमेश दलाल ने ओम प्रकाश चौटाला से अजय चौटाला (Ajay Chautala) और अभय चौटाला (Abhay Chautala) को एकजुट करने की बात कही.

रमेश दलाल ने कहा कि ओम प्रकाश चौटाला से इन दोनों परिवारों को एकजुट करने की गुजारिश की गई है. ओम प्रकाश चौटाला भी इससे सहमत हैं. उन्होंने कहा कि ओपी चौटाला ने सारा फैसला पंचायत पर छोड़ दिया है ओर जो फैसला पंचायत करेगी उन्‍हें मंजूर होगा. उन्होंने कहा कि इस मामले में दुष्यंत चौटाला से भी बात की जाएगी और उम्मीद है कि दुष्यंत भी उनकी बात का समर्थन करेंगे और परिवार जल्द एकजुट हो जाएगा.

खाप नेता रमेश दलाल के साथ ओपी चौटाला.


सर्वखाप ने शुरू की कवायद

बता दें कि सर्व खाप पंचायत ने चौटाला परिवार में मचे घमासान के बाद बने जननायक जनता पार्टी और इनेलो को एक साथ लाने की कवायद शुरू की है. सर्वखाप ने पिछले दिनों बैठक कर फैसला किया था कि अजय चौटाला और उनके बेटे दुष्‍यंत चौटाला का अभय चौटाला के साथ चल रहे विवाद को समाप्‍त कर इनको फिर से एक साथ लाया जाएगा. इस पर अभय चौटाला ने सकारात्‍मक रुख दिखाया था.

अभय ने कही थी यह बात

अभय ने कहा था कि बड़े भाई अजय चौटाला जो कहेंगे वह उन्‍हें मंजूर होगा. दुष्‍यंत चौटाला ने खाप प्रतिनिधियों को बताया था कि वह 3 सितंबर को तिहाड़ जेल में पिता अजय चौटाला से मुलाकात कर इस मामले में बातचीत करेंगे और अपने दृष्टिकोण से अवगत कराएंगे. अब 5 सितंबर को खाप पंचायत इस बारे में अंतिम फैसला करेगी.
Loading...

ये भी पढ़ें- CRPF भर्ती घोटाला: चार मुन्ना भाई गिरफ्तार और 413 के खिलाफ कार्रवाई शुरू

कांग्रेस में रहेंगे हुड्डा या नहीं, अब कमेटी करेगी फैसला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 9:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...