ओपी चौटाला ने बड़े बेटे अजय चौटाला के परिवार पर साधा निशाना, कही ये बात...
Sirsa News in Hindi

ओपी चौटाला ने बड़े बेटे अजय चौटाला के परिवार पर साधा निशाना, कही ये बात...
ओपी चौटाला ने एक बार फिर से अजय चौटाला के परिवार को लेकर कही ये बात

ओम प्रकाश चौटाला (Om Prakash Chautala) ने कहा कि जो लोग हमें छोड़कर गए थे, हमें अपना परिवार नहीं मानते हैं. ऐसे लोग देवीलाल को दादा मानने की बजाय रामकुमार गौतम (Rajkumar Gautam) को दादा मान रहे थे.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला (Om Prakash Chautala) ने आज एक बार फिर से अपने बड़े बेटे अजय चौटाला के परिवार पर हमला बोला है. ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि जो लोग हमें छोड़कर गए थे, हमें अपना परिवार नहीं मानते हैं. ऐसे लोग देवीलाल को दादा मानने की बजाय रामकुमार गौतम (Rajkumar Gautam) को दादा मान रहे थे और आज वो गौतम भी उनको छोड़कर भाग गया. चौटाला ने इसके इलावा प्रदेश सरकार पर भी कई जवाबी हमले किए. चौटाला आज जाट धर्मशाला में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.

इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि सतलुज यमुना लिंक नहर के पानी पर हरियाणा का हक है और सुप्रीम कोर्ट भी हरियाणा के पक्ष में निर्णय दे चुका है. उन्होंने कहा कि सुप्रीम चौटाला के फैसले को क्या पंजाब और हरियाणा सरकार ने माना है, ये सुप्रीम कोर्ट की जिम्मेवारी है कि अपने फैसले को लागू करवाने के लिए दोनों सरकारों को मजबूर करें. उन्होंने कहा कि हरियाणा पंजाब से अपना हक़ मांग रहा है.

प्रदेश सरकार पर जमकर बोला हमला



पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने प्रदेश सरकार पर भी जमकर हमला बोलते हुए कहा कि हरियाणा में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है. कोरोना संकट के दौर में सरकार ने जनता को लूटने का काम किया है.  इनेलो सुप्रीमो ने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर नाकामयाब रही है. आलम यह है कि जनता तो क्या सरकार में शामिल मंत्री व विधायक भी खुश नहीं है.
इनेलो निरंतर हो रही मजबूत

उन्होंने कहा कि आज सत्ता में बने हुए लोग इनेलो में शामिल हो रहे हैं. चौटाला ने बरौदा उपचुनाव पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि इस उपचुनाव में इनेलो बड़े अंतर से जीत दर्ज करेगी. उन्होंने कहा कि सत्ता पक्ष के लोग आज इनेलो में शामिल हो रही है और इनेलो निरंतर मजबूत हो रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading