Home /News /haryana /

फेसबुक मैसेंजर पर लोगों को आया मैसेज, ‘Your Children Have Been Killed‘, पुलिस कर रही जांच

फेसबुक मैसेंजर पर लोगों को आया मैसेज, ‘Your Children Have Been Killed‘, पुलिस कर रही जांच

फेसबुक पर लोगों को आ रहे इस तरह के मैसेज

फेसबुक पर लोगों को आ रहे इस तरह के मैसेज

Haryana News: सिरसा में कुछ लोगों को फेसबुक के मैसेंजर के जरिए उनके बच्चों को मारने की धमकी दी जा रही है. जैसे ही लोगों ने उस मैसेज को देखा तो मानो उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई हो. मामला बच्चों से जुड़ा हुआ था ऐसे में लोगों ने जरा सी भी लापरवाही नहीं दिखाते हुए तुरंत सिरसा के एसपी को शिकायत देकर उचित कार्रवाई की मांग की है. पीड़ित लोगों ने बताया कि सिरसा पुलिस को ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. वहीं सिरसा के एसपी डॉ अर्पित जैन ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत साइबर सेल को जांच के आदेश दे दिए हैं.

अधिक पढ़ें ...

सिरसा. फेसबुक पर लोगों के मैसेंजर चैट (Facebook Messenger) में कल से एक मैसेज वायरल हो रहा है जिसमें बच्चों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है. सोशल मीडिया पर मामला उजागर होने के बाद जिला पुलिस (Police) कप्तान ने भी संज्ञान लिया है और लोगों से अपील की है कि पैनिक न हो, ऐसा मैसेज अगर किसी के पास आया है तो वह संबंधित थाने में शिकायत दें.

वहीं ये मैसेज मिसेज इंडिया कंचन कटारिया के पास भी आया है. मैसेज से भयभीत कंचन कटारिया ने भी आप बीती बताई मीडिया को बताई. इसी के साथ लोगों से भी अपील करते हुए कहा कि जिनके पास मैसेज आया है, वह थाने में शिकायत जरूर दें.

कंचन कटारिया ने कहा कि मेरे पास फेसबुक पर पहले फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी, मैंने स्वीकार कर ली तो मुझे शॉकिंग भरा ये मैसेज आया. फिर मालूम हुआ कि यह मैसेज बहुत लोगों को आया है. मैं यहीं कहूंगी कि हमें डरने की बजाए, कार्रवाई के लिए आगे आना चाहिए. बात बच्चों की हो, तो सभी माता-पिता भावुक हो जाते है, अगर हम मिलकर इसका सामना करें, तो ऐसे लोगों पर शिकंजा कसा जा सकता है.

वहींं सिरसा निवासी सुदर्शन सिंह व कमल सिंगला ने बताया कि रीना भाटिया नामक एक फेसबुक आईडी से मैसेंजर पर मैसेज आया कि यूअर चिर्ल्डन हैव बीन किल्ड. इस मैसेज से हम काफी चिंतित हो गए. यह मैसेज सिरसा के कई लोगों को गया है. हम चाहते है कि इस मामले में पुलिस उचित कार्रवाई करें.

वहीं परम सोनी ने कहा कि मेरे पास सुबह फोन आया था कि ऐसा कोई मैसेज आया है. मैंने जब इसे फेसबुक पर लिखा तो मालूम हुआ कि यह मैसेज सिरसा में विभिन्न लोगों को आए है. हमारे बच्चे इन दिनों बाहर है. हम चिंतित है. अलग-अलग आईडी से मैसेज आ रहे है. लोगों को परेशान किया जा रहा है. आशंका है कि इस तरह का कोई गिरोह चल रहा है. एसपी सिरसा, डीसी सिरसा से मांग है कि इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाए. इस सिलसिले में मैसेज के तमाम दस्तावेज हम उपलब्ध करवाएंगे.

वहीं सिरसा के एसपी डॉ अर्पित जैन ने बताया कि कुछ लोगों की शिकायत उनके पास आई है जिसमें वे फेसबुक के मेसेंजर के जरिए उनको बच्चों को मारने की धमकी देने के आरोप लगा रहे है. उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच के आदेश साइबर सेल को सौंपी गई है और जाँच के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी. एसपी डॉ अर्पित जैन ने साफ़ तौर पर आम लोगों को भी ऐसे मामलों से सावधान रहने की अपील की है. उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति किसी अनजान व्यक्ति की फेसबुक आईडी को एक्सेप्ट नहीं करे और न ही कोई संदीघ लिंक पर क्लीक नहीं करें.

Tags: Facebook, Facebook Page, Facebook Post, Fake Facebook

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर