सिरसा में पेट्रोल पंप पर लुटेरों ने बंदूक की नोक पर की लूट

पेट्रोल पंप के कारिंदे रोहताश कुमार ने बताया कि 3 लोग उनके पंप पर आकर पिस्तौल की नोक पर उससे करीब 20 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: August 30, 2019, 1:30 PM IST
सिरसा में पेट्रोल पंप पर लुटेरों ने बंदूक की नोक पर की लूट
पेट्रोल पंप में लूट करते लुटेरे
Nakul Jasuja
Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: August 30, 2019, 1:30 PM IST
हरियाणा (Haryana) के सिरसा (Sirsa) जिले के रानियां हलके में लुटेरों के हौंसले दिन प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे है. ताज़ा मामला गांव ढुढियांवाली का है जहां एक पेट्रोल पंप पर कुछ नकाबपोश लुटेरों ने पिस्तौल की नोक पर हजारों रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया है. लूट की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फ़िलहाल पंप के कारिंदे ने लूट की सूचना पुलिस को दे दी है. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

बता दें कि सिरसा के रानियां में एक के बाद एक लूट की वारदातें हो रही है लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धर कर बैठी है. ताज़ा घटना रानियां के गांव ढुढियांवाली के पेट्रोल पंप की है जहां तीन नकाबपोश लुटेरों ने पिस्तौल के बल पर पेट्रोल पंप के कारिंदे से करीब 20 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए.

बदमाशों ने मुंह पर बांधा था कपड़ा

पेट्रोल पंप के कारिंदे रोहताश कुमार ने बताया कि 3 लोग उनके पंप पर आकर पिस्तौल की नोक पर उससे करीब 20 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए है. पैसे लूटने के बाद लुटेरों ने हवाई फायर भी किया. बदमाशों ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा जिसके चलते उनकी पहचान नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम में 2 साल की मासूम के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार

महिला का आरोप, कैप्टन यादव की कोठी पर युवक ने किया दुष्कर्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 1:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...