छात्रा से फोन पर अश्लील बातें करने वाले टीचर का ऑडियो वायरल, मामले की जांच के आदेश

सिरसा के राजकीय विद्यालय में शिक्षक की करतूत से तंग आकर छात्रा ने प्रिंसिपल को पत्र भेजकर इसकी शिकायत की है. कार्रवाई नहीं होने पर आत्महत्या की चेतावनी दी है.

News18 Haryana
Updated: August 6, 2019, 2:16 PM IST
छात्रा से फोन पर अश्लील बातें करने वाले टीचर का ऑडियो वायरल, मामले की जांच के आदेश
छात्रा से फोन पर अश्लील बात करने वाले टीचर का ऑडियो वायरल, डीसी ने दिए जांच के आदेश (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Haryana
Updated: August 6, 2019, 2:16 PM IST
हरियाणा में सिरसा जिले के राजकीय विद्यालय की एक छात्रा से टीचर द्वारा फोन पर अश्लील बातें करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. शिक्षक से परेशान छात्रा ने प्रिंसिपल को पत्र भेजकर इसकी शिकायत की है. वहीं सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल होने के बाद डीसी ने तुरंत जांच के आदेश दिए हैं. डीसी के आदेश पर सोमवार को जिला शिक्षा अधिकारी और एसडीएम के नेतृत्व में टीम ने स्कूल का निरीक्षण किया.

बीते सोमवार को जिला शिक्षा अधिकारी और एसडीएम के नेतृत्व में टीम जांच करने स्कूल में पहुंची. इस दौरान उन्होंने स्कूल के प्रिंसिपल, स्कूल स्टाफ, 9वीं से 12वीं तक की छात्राओं के अलावा शहरवासियों के बयान दर्ज किए है. इधर, पुलिस प्रवक्ता सुरजीत ने बताया स्कूल के मुख्य अध्यापक की शिकायत पर आरोपी टीचर पर केस दर्ज कर लिया गया है.

अश्लील ऑडियो-porn audio
छात्रा ने प्रिंसिपल को दिए शिकायत पत्र में बताई आपबीती (सांकेतिक तस्वीर)


छात्रा ने प्रिंसिपल को दिए शिकायत पत्र में बताई आपबीती 

अपने शिकायत पत्र में छात्रा ने लिखा है कि वो पढ़ाई करना चाहती है, लेकिन इसी स्कूल के शिक्षक प्रवीण उसके साथ अश्लील हरकत करते हैं और अश्लील बातें करते हैं. इतना ही नहीं उसे फोन कर अश्लील फोटो और अश्लील ऑडियो मांगते हैं.

शिक्षक ने छात्रा का स्कूल में आना किया मुश्किल

पीड़ित छात्रा का कहना है कि शिक्षक ने उसका स्कूल में आना मुश्किल कर दिया है. छात्रा ने शिक्षक को कई बार मना भी किया है कि वो उसके साथ ऐसी बातें न करें, पर वो नहीं मानें. छात्रा ने अपने शिकायत पत्र में कहा कि उसने शिकायत पेटी में भी सर प्रवीण की शिकायत लिखकर डाली थी, लेकिन प्रिंसिपल तक वो चिट्ठी नहीं पहुंची. छात्रा ने बताया कि शिक्षक ने किसी को भी इस बारे में बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी है. साथ ही स्कूल से नाम काट दिया जाने की बात कही है.
Loading...

इंसाफ नहीं मिला तो कर लूंगी खुदकुशी : पीड़ित छात्रा

वहीं छात्रा ने बताया कि उसने अपने साथी के हाथ ऑडियो भी भेजी है और इस पत्र के माध्यम से वो लिखित रूप में शिकायत भेज रही है. ऐसे में पीड़ित छात्रा ने प्रिंसिपल से अनुरोध किया है कि वो उसे इंसाफ दिलाए. छात्रा का कहना है कि अगर उसे इंसाफ नहीं मिला तो वो खुदकुशी कर लेगी.

ये भी पढ़ें:- बहुओं ने ससुर को लात-घूसों से पीटा, लोग देखते रहे तमाशा

ये भी पढ़ें:- हरियाणा में हर रोज हो रहे हैं लगभग 3 रेप और 3 हत्याएं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2019, 2:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...