स्नेहलता चौटाला की श्रद्धांजलि सभा: प्रकाश सिंह बादल बोले- मैं चाहता हूं पूरा चौटाला परिवार एक हो जाये

उन्होंने कहा कि चाहे किसी को कोई भी कुर्बानी देनी पड़ी, वो दे. अगर आप एक हो जाएंगे तो सारी सरकारें आपके कदम चूमेगी.

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: August 21, 2019, 3:37 PM IST
स्नेहलता चौटाला की श्रद्धांजलि सभा: प्रकाश सिंह बादल बोले- मैं चाहता हूं पूरा चौटाला परिवार एक हो जाये
पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल
Nakul Jasuja
Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: August 21, 2019, 3:37 PM IST
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला की पत्नी स्नेहलता चौटाला की श्रद्धांजलि सभा मे पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने अपने सम्बोधन में बड़ी बात कही. प्रकाश सिंह बादल ने दिल की बात रखते हुए कहा कि वो चौटाला परिवार को दुख में नहीं देख सकते, वो चाहते हैं कि पूरा चौटाला परिवार एक साथ हो जाये.

उन्होंने कहा कि चाहे किसी को कोई भी कुर्बानी देनी पड़ी, वो दे. अगर आप एक हो जाएंगे तो सारी सरकारें आपके कदम चूमेगी. बता दें कि पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला था उनके बड़े बेटे अभय चौटाला जेबीटी शिक्षक भर्ती घोटाले में तिहाड़ जेल में सजा काट रहे हैं. अभय व उनके भतीजे दुष्यंत चौटाला के बीच पार्टी को लेकर लड़ाई शुरू हुई थी तो उस समय भी स्नेहलता चौटाला मेदांता में दाखिल थी. अस्पताल से ही उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह दुष्यंत व दिग्विजय पर कई आरोप लगाते नजर आईं थीं.

परिवार में आए बिखराव से दुखी रहती थी स्नेहलता चौटाला

स्नेहलता चौटाला परिवार में आए राजनीतिक बिखराव से दुखी रहती थीं. चौ. देवीलाल के परिवार में राजनीतिक मतभेद हुए तब भी उन्होंने कोई टिप्पणी नहीं की. लेकिन, अपने दोनों बेटों अजय सिंह चौटाला और अभय सिंह चौटाला के अलगाव के बाद उनके चेहरे पर चिंता दिखीं. वह इस बिखराव को अच्छा न मानकर परिवार के एकजुट होने पर जोर देती रहीं.

पेट में संक्रमण के चलते करवाया था भर्ती

स्‍नेहलता को उन्हें पेट में संक्रमण और सांस लेने में परेशानी के बाद 11 अगस्त की रात को अस्पताल में दाखिल कराया गया था. स्नेहलता को उनके पौत्र करण चौटाला (अभय चौटाला के पुत्र) अस्पताल लेकर आए थे. 12 अगस्त की सुबह उनकी हालत अधिक खराब हुई तो उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया. शाम को उनका देहांत हो गया.

ये भी पढ़ें- फिरोजपुर- झिरका रहा बंद, लड़की पक्ष ने लगाया लव जिहाद का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 3:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...