लाइव टीवी

मोड़ मंडी ब्लास्ट: जांच के लिए सिरसा पहुंची पंजाब पुलिस, नगर परिषद और तहसील कार्यालय में दी दस्तक
Sirsa News in Hindi

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: January 21, 2020, 2:44 PM IST
मोड़ मंडी ब्लास्ट: जांच के लिए सिरसा पहुंची पंजाब पुलिस, नगर परिषद और तहसील कार्यालय में दी दस्तक
मामले की जांच के लिए पंजाब पुलिस पहुंची सिरसा

सूत्रों की मानें तो पुलिस (Police) इस मामले के आरोपियों की संपत्ति का ब्यौरा लेने आई थी, क्योंकि पंजाब के मोड़ मंडी में कांग्रेस की रैली (Congress Rally) के दौरान हुए बम ब्लास्ट के तार सिरसा से जुड़े मिले हैं.

  • Share this:
सिरसा. पंजाब (Punjab) की मोड़ मंडी में हुए बम ब्लास्ट मामले में एक बार फिर मंगलवार को पंजाब पुलिस ने सिरसा (Sirsa) की नगर परिषद और तहसील कार्यालय में दस्तक दी. एसआई गुरदर्शन के नेतृत्व में आई पंजाब पुलिस ने दोनों कार्यालयों में जाकर जरूरी जानकारी जुटाई.

जांच अधिकारी से जब मीडिया ने बातचीत करनी चाहिए तो उन्होंने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया. सूत्रों की मानें तो पुलिस इस मामले के आरोपियों की संपत्ति का ब्यौरा लेने आई थी, क्योंकि पंजाब के मोड़ मंडी में कांग्रेस की रैली के दौरान हुए बम ब्लास्ट के तार सिरसा से जुड़े मिले हैं.

6 जनवरी को भी पंजाब पुलिस की एक टीम इसी मामले की जांच के लिए डेरा सच्चा सौदा पहुंची थी. पुलिस ने नोटिस की माध्यम से चेयरपर्सन विपासना को 15 जनवरी के दिन बठिंडा आईजी के समक्ष पेश होने को कहा, लेकिन विपासना आईजी समक्ष पेश नहीं हुई.

चुनावी रैली के दौरान हुआ था बम ब्लास्ट



बता दें कि पंजाब में विधानसभा चुनाव के दौरान 31 जनवरी 2017 को तलवंडी साबो हलके में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार एवं डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह के समधी हरमंदर सिंह जस्सी की मोड़ मंडी में हुई चुनावी रैली में बम ब्लास्ट हुआ था. इस ब्लॉस्ट में पांच बच्चों सहित सात लोगों की मौत हो गई थी. पंजाब सरकार ने इसके लिए एसआईटी का गठन किया हुआ है.

तीन डेरा समर्थकों की संलिप्तता आई थी सामने

इस बम ब्लास्ट में पुलिस जांच में तीन डेरा प्रेमियों की संलिप्तता सामने आई थी. इसी जांच को आगे बढ़ाते हुए पुलिस ने आज एक बार फिर सिरसा में दस्तक दी. पुलिस सूत्रों की मानें तो आज की जांच में पुलिस आरोपियों की सम्पत्ति की जांच करने आई थी की क्या इनके नाम यहां कोई संपत्ति तो नहीं है.



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 2:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर