Home /News /haryana /

सिरसा में खूनी झड़प, पंजाब पुलिस के जवानों को लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

सिरसा में खूनी झड़प, पंजाब पुलिस के जवानों को लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

लोगों ने पुलिस के जवानों को बेरहमी से पीटा

लोगों ने पुलिस के जवानों को बेरहमी से पीटा

नशा तस्करी के शक में पंजाब पुलिस ने यहां सुबह-सुबह एक घर के अंदर रेड कर दी. जिसके बाद पहले तो पूछताछ तू-तू मैं-मैं में बदली, फिर हल्की फुल्की झड़प हुई.

सिरसा. पंजाब के डबबाली में पुलिस (Punjab Police) की छापेमारी के दौरान जमकर बवाल हुआ. यहां पुलिस और पब्लिक के बीच खूनी झड़प हो गई जिसमें पुलिस की गोली से एक शख्स की मौत (Death) हो गई. इसके बाद गांववालों ने ऐसा तांडव मचाया कि कई पुलिसवाले जख्मी हो गये. यह घटना डबवाली के देसू जोधा गांव की है. दरअसल नशा तस्करी के शक में पंजाब पुलिस ने यहां सुबह-सुबह एक घर पर रेड की थी. शुरू हुई पूछताछ पहले तू-तू, मैं-मैं में बदली, फिर दोनों पक्षों के बीच हल्की-फुल्की झड़प हुई. जिसमें बाद में पुलिस ने फायरिंग कर दी जिससे एक शख्स की गोली लगने से मौत हो गई. उसके बाद मानो महाभारत शुरू हो गया. जैसे ही लोगों को पता चला कि पुलिस की गोली से एक शख्स की मौत हो गई है. पूरा गांव जमा हो गया और उन्होंने पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.

पुलिसकर्मी को पीटते लोग


लोगों ने पुलिस पर लगाए हमला करने के आरोप

भड़के हुए लोगों को तितर-बितर करने के लिये पुलिस ने कई राउंड हवाई फायरिंग की लेकिन इसका कोई असर नहीं हुआ. इस झड़प में कई ग्रामीण और पुलिस के मुलाजिम जख्मी हुये हैं. वहीं परिवार के लोग आरोप लगा रहे हैं कि पहले पुलिस ने हमला किया. इस मामले के कई वीडियो सामने आए हैं जिसमें पुलिस वाले गोलियां चला रहे हैं और गांववाले पत्‍थरबाजी कर रहे हैं.



ये भी पढ़ें:- बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने अपने ही नेता के खिलाफ बाजार में किया विरोध प्रदर्शन 

आतंकवादियों के मरने पर रोती हैं सोनिया गांधी: CM खट्टर

Tags: Haryana news, Sirsa news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर