Home /News /haryana /

ओपी चौटाला से माफ़ी मांगकर इनेलो में वापस आ जाएं दुष्यंत: रवि चौटाला

ओपी चौटाला से माफ़ी मांगकर इनेलो में वापस आ जाएं दुष्यंत: रवि चौटाला

रवि चौटाला ने दुष्यंत पर साधा निशाना

रवि चौटाला ने दुष्यंत पर साधा निशाना

रवि चौटाला ने कहा कि भाजपा सरकार में गांव के नेता दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala), चौधरी रणजीत सिंह और नैना चौटाला (Naina Chautala) शामिल हुए हैं. ये चौटाला गांव के कोई भी काम नहीं करेंगे

सिरसा. हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) को उनके चाचा रवि चौटाला (Ravi Chautala) ने निशाने पर लिया है. इससे पहले अभय चौटाला के परिवार के सदस्य दुष्यंत चौटाला को आड़े हाथों लेते थे, लेकिन अब ओम प्रकाश चौटाला  के छोटे भाई प्रताप  चौटाला के बेटे रवि चौटाला ने दुष्यंत चौटाला पर तंज कसा है. उन्होंने चौटाला गांव में पिछले दिनों दुष्यंत चौटाला का डिप्टी सीएम बनने के बाद नागरिक अभिनंदन करने पर भी सवाल उठाए है.

उन्होंने कहा कि उनके नेता ओम प्रकाश चौटाला तो जेल में है फिर चौटाला गांव के लोगों ने जश्न कैसे मनाया. उन्होंने चौटाला गांव के लोगों को आह्वान करते हुए कहा कि ओम प्रकाश चौटाला के जेल से रिहा होने के बाद गांव में जश्न मनाए. रवि चौटाला ने कहा कि दुष्यंत चौटाला ओम प्रकाश चौटाला से माफ़ी मांगकर इनेलो में वापस आ जाएं. बता दें कि रवि चौटाला ने चौटाला गांव में एक कार्यक्रम में संबोधित कर रहे थे.

'भाजपा ऐसे लोगों को बना देगी पिंजरे का पंछी'

रवि चौटाला ने कहा कि भाजपा सरकार में गांव के नेता दुष्यंत चौटाला, चौधरी रणजीत सिंह और नैना चौटाला शामिल हुए हैं. वे चौटाला गांव के कोई भी काम नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों की भाजपा सरकार में डुगडुगी 6 महीने तक चलेगी, उसके बाद ऐसे लोगों को भाजपा बख्शेगी नहीं. भाजपा ऐसे लोगो को पिंजरे का पंछी बना देगी और उनको कैद करेगी.

किसानों को कही ये बात

उन्होंने कहा कि ताऊ देवीलाल ने हमेशा ही भाजपा को पैर की जूती बनाकर रखा और उसके बाद ओम प्रकाश चौटाला ने भाजपा के नेताओं को बैकफुट पर रखा, लेकिन आज चौटाला परिवार के विधायक भाजपा में शामिल हो गए हैं. रवि चौटाला ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर डबवाली के किसी भी किसान के ट्रैक्टर का चालान  हुआ तो ट्रैक्टर की चाबी थाने में फैंककर मेरे पास आ जाना वे या तो चालान भरेंगे या फिर किसी का दरवाजा तोड़ना पड़े पर आपका ट्रैक्टर मैं आपको लेकर दूंगा.

'गांव के लोगों को विपदा नहीं आने देंगे'

उन्होंने कहा कि आपके ट्रैक्टर का चालान किसी भी हालात में नहीं होने दूंगा. उन्होंने कहा कि चौटाला गांव के किसी भी व्यक्ति को बैंक का लोन नहीं लौटने पर अगर कोई अधिकारी पकड़ने आता है तो उनको सूचना दे देना, वे खुद उस अधिकारी को पकड़ेंगे किसी भी गांव के व्यक्ति पर विपदा नहीं आने दूंगा.

यह भी पढ़ें: गांधी-नेहरू परिवार आजादी के नाम पर अंग्रेजों के साथ फ्रेंडली मैच खेलते थे: अनिल विज

MLA और मेयर ने माना, स्ट्रीट लाइट लगवाने में पानी​पत निगम में हुआ बड़ा घोटाला

करनाल: सीएम खट्टर ने तहसीलदार, नायब तहसीलदार और पटवारी किया सस्पेंड, ये थी वजह

Tags: Dushyant chautala, Haryana news, Sirsa news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर