Home /News /haryana /

राजकुमार सैनी और बीजेपी आपस में मिले हुए हैं: यशपाल मलिक

राजकुमार सैनी और बीजेपी आपस में मिले हुए हैं: यशपाल मलिक

अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति

अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति

बीजेपी उनके मांगों को अभी तक पूरा नही किया. मलिक ने कहा कि राजकुमार सैनी बीजेपी से मिले हुए हैं. बीजेपी सैनी को पार्टी बनाने के लिए फंड दे रही है.

    हिसार के कम्यूनिटी सेंटर में अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक द्वारा कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन किया गया. इसमें हिसार जिला कार्यकारिणी के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया. मलिक ने कहा कि आगामी चुनावों में किस पार्टी को समर्थन देना है ऐसे मुद्दों पर चर्चा की गई. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने हरियाणा में जाट व गैर जाट को बांटने का काम किया है. यशपाल मलिक ने सांसद राजकुमार सैनी पर निशाना साधते हुए कहा कि राजकुमार सैनी व भारतीय जनता पार्टी दोनों मिले हुए है.

    यशपाल मलिक ने कहा कि अगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जाट समुदाय द्वारा देश भर में बैठकों का आयोजन किया जा रहा है. देश भर के अलग-अलग राज्यों में करीब सौ सीटें है जहां पर जाट समुदाय के वोटों की संख्या मजबूत है. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा में बीजेपी ने जाट व गैर जाट का नारा देकर लोगों को बांटने का काम किया. समिति द्वारा राज्य में भाईचारा यात्रा निकाली जा रही है, जिसमें लोगों को बीजेपी के साजिशों के बारे में बताया जाएगा. उन्होंने कहा कि उनकी मुकदमा वापसी व जाट आरक्षण दोनों मांग को सरकार ने अभी पूरा नहीं किया है.

    मलिक ने कहा हरियाणा में गांव के लोग व किसान सरकार से नाराज है. किसानों के साथ ही आम जनता बीजेपी से परेशान है. उन्होंने कहा कि जाट आरक्षण समिति की अमित शाह से बातचीत हुई थी, लेकिन बीजेपी उनके मांगों को अभी तक पूरा नही किया. मलिक ने कहा कि राजकुमार सैनी बीजेपी से मिले हुए हैं. बीजेपी  सैनी को पार्टी बनाने के लिए फंड दे रही है.

    Tags: BJP, Haryana news, Haryana politics

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर