• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • राकेश टिकैत का BJP-RSS पर हमला: 'UP चुनाव जीतने के लिए करा सकते हैं बड़े हिंदू नेता की हत्या'

राकेश टिकैत का BJP-RSS पर हमला: 'UP चुनाव जीतने के लिए करा सकते हैं बड़े हिंदू नेता की हत्या'

किसान आंदोलन का केंद्र दिल्ली की जगह हरियाणा बनाना चाह रहे सीएम मनोहर लाल: टिकैत

किसान आंदोलन का केंद्र दिल्ली की जगह हरियाणा बनाना चाह रहे सीएम मनोहर लाल: टिकैत

Rakesh Tikait: किसान नेता राकेश टिकैत ने सिरसा पहुंचकर सीधे भाजपा और आरएसएस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यूपी और उत्तराखंड में चुनाव जीतने के लिए किसी बड़े हिंदू नेता की हत्या करवाकर चुनाव को हिंदू बनाम मुसलमान बनाना चाहते हैं. किसान आंदोलन को भी खत्म करना चाहते हैं.

  • Share this:

सिरसा. किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने मंगलवार को सिरसा पहुंचकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘जब भी उत्तर प्रदेश में चुनाव होंगे,  ये चुनाव के लिए किसी बड़े हिन्दू नेता की हत्या करवाने का काम करेंगे. फिर हिंदू -मुस्लिम कर चुनाव जीतने की कोशिश करेंगे.’ इसके साथ ही राकेश टिकैत ने करनाल (Karnal )में किसानों पर हुए लाठीचार्ज के मामले में अधिकारी पर 302 का मामला दर्ज करने की मांग उठाई है.

राकेश टिकैत ने केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘सरकार चाहती थी कि इस आंदोलन में कत्लेआम हो. हिन्दू सिख हो, हिन्दू -मुस्लिम की लड़ाई हो.’ टिकैत ने कहा कि ‘अब जब भी उत्तर प्रदेश में चुनाव होंगे, आरएसएस के लोग बड़े हिन्दू नेता की हत्या करवाने का काम करेंगे. चुनाव में हिन्दू-मुस्लिम कर उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में हिन्दू नेता की हत्या करवाकर चुनाव जीतना चाहते हैं.’

मीडिया से रूबरु होते हुए किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल शुरू से इस आंदोलन को रोकने की कोशिश में लगे हुए हैं. पहले हरियाणा में किसानों को रोकने की कोशिश की गई, लेकिन किसान पीछे हटने वाला नहीं है. जब तक हमारी मांगे नहीं मानी जाएंगीं तब तक हम आंदोलन करते रहेंगे. राकेश टिकैत ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल चाहते हैं कि इस आंदोलन का केंद्र दिल्ली की बजाय हरियाणा बन जाये, इसलिए हरियाणा में इस तरह की घटनायें करवाई जा रही हैं. उन्होंने कहा कि हमें अभी केंद्र सरकार से निपटना है.

चौटाला पर कसा तंज
राकेश टिकैत ने इस दौरान हैरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के किसानों और सरकार की बातचीत के लिए मध्यस्था करने के बयान पर भी जवाब देते हुए कहा कि वह बीच में न पड़ें. वो अपना काम करें. उन्होंने कहा कि करनाल में हुई घटना में हमें सरकारी तालिबानी कमांडर देखने को मिले हैं. राकेश टिकैत ने इस दौरान कांग्रेस पर भी निशाना साधा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज