राम रहीम के समर्थकों ने किया डाक विभाग की नाक में दम, ये है वजह

सिरसा के मुख्य डाक घर में इन दिनों राम रहीम के समर्थको की भीड़ लगी हुई है. रोज़ना सैंकडो की संख्या में राम रहीम को स्पीड पोस्ट के जरिये राखिये भेजी जा रही हैं.

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: August 9, 2019, 10:14 AM IST
राम रहीम के समर्थकों ने किया डाक विभाग की नाक में दम, ये है वजह
राम रहीम के समर्थक भेज रहे कार्ड
Nakul Jasuja
Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: August 9, 2019, 10:14 AM IST
साध्वी  योन शोषण मामले में 20 साल की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सुनारिया जेल में बंद है. राम रहीम को डेरा श्रद्धालू जेल में कुछ चीजे भिजवा रहे हैं. ये सब देखकर डाक विभाग और पुलिस परेशान है. बता दें कि 15 अगस्त को राम रहीम का जन्मदिन भी है और उसी दिन ऱक्षा बंधन का त्यौहार भी है. इसी के चलते राम रहीम के अनुययी डाक के माध्यम से कार्ड और राखियां भेज रहे हैं.

सिरसा के मुख्य डाक घर में इन दिनों राम रहीम के समर्थको की भीड़ लगी हुई है. रोज़ना सैंकडो की संख्या में राम रहीम को स्पीड पोस्ट के जरिये राखिये भेजी जा रही हैं. डाक विभाग के बाहर राम रहीम समर्थकों की लंबी लंबी कतारें लग रही है. वहीं डाक विभाग को डाक गिनने में कई घंटे लग रहे हैं. डेरा श्रधालुओं को अभी भी राम रहीम के जल्द बाहर आने की उम्मीद है.

राम रहीम


डाक अधिकारी ने कही ये बात

सिरसा डाकघर के मुख्य पोस्ट मास्टर ने बताया कि ज्यादातर ग्रीटिंग और राखियां भेजी जा रही हैं. पिछले एक सप्ताह में करीब 30 लोगों ने डेरा प्रमुख को राखी और ग्रीटिंग कार्ड भेजे हैं. हालांकि इस बार पिछले साल की तुलना में डाक भेजने वालों की संख्या कम है, लेकिन हर रोज लोग आ रहे हैं.

पोस्ट ऑफिस के बाहर लग रही कतारें

वहीं गोरीवाला उप डाकघर के अधिकारी ने बताया कि पोस्ट ऑफिस खुलते ही डेरा सच्चा सौदा के समर्थक जन्मदिन की बधाई वे राखी भेजने के लिए रजिस्टर्ड डाक भेजने के लिए एकत्र हो जाते हैं. करीब 150 लोगों ने बुधवार को सुनारियां जेल के पते पर रजिस्टर्ड डाक भेजी है. आने वाले दिनों में संख्या और बढ़ सकती है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- नाबालिग ने मामा पर लगाए आरोप, डेढ साल से कर रहा था रेप

रेप करने में सफल नहीं हुआ तो कर दी महिला की हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2019, 10:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...