राम रहीम के समर्थकों ने किया डाक विभाग की नाक में दम, जानिए क्या है वजह
Sirsa News in Hindi

राम रहीम के समर्थकों ने किया डाक विभाग की नाक में दम, जानिए क्या है वजह
राम रहीम (फाइल फोटो)

डाक घर में पहुंचे राम रहीम के समर्थको का कहना है की हमारे लिए हमारे गुरु सर्वप्रिय है. हम हमारे गुरु को राखियां भेज रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 4, 2018, 12:22 PM IST
  • Share this:
साध्वी  योन शोषण मामले में 20 साल की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सुनारिया जेल में बंद है. राम रहीम को उसके जन्मदिवस पर डेरा श्रद्धालुओं ने डाक के माध्यम से कार्ड भेजे थे तो अब रक्षा बंधन के अवसर पर अब उसके समर्थक राखियां भेज रहे हैं. सिरसा के मुख्य डाक घर में इन दिनों राम रहीम के समर्थको की भीड़ लगी हुई है. रोज़ना सैंकडो की संख्या में राम रहीम को स्पीड पोस्ट के जरिये रखिये भेजी जा रही है.

डाक घर में पहुंचे राम रहीम के समर्थकों का कहना है की हमारे लिए हमारे गुरु सर्वप्रिय है. हम हमारे गुरु को राखियां भेज रहे हैं. हमारी आस्था उनके लिए कम नहीं हुई है. समर्थको का कहना है की इससे पहले हमने बाबा के जन्मदिवस पर उन्हें बधाई सन्देश भेजे थे और अब रक्षाबंधन के त्यौहार हम राखियां भेज रहे है. यहां पर बहुत  श्रद्धालु पहुंच रहे है.

साधुओं को नपुंसक बनाये जाने के मामले में राम रहीम की जमानत याचिका खारिज



मुख्य डाक घर के अधिकारियो का कहना है की पहले डेरा समर्थक 15 अगस्त को यहां पर ग्रीटिंग कार्ड भेजने आये थे. अब रक्षा बंधन के पर्व पर रखिये भेजने आ रहे हैं. सुबह से ही डाक घर में भीड़ लग जाती हैं रोज़ाना सैंकंडो लोग स्पीड पोस्ट के जरिये राखियां भेजते हैं.
राम रहीम के बर्थडे कार्ड्स की सुनारिया जेल में आई बाढ़, पोस्टमास्टर परेशान

कमल कुमार ने बताया की हमारे पास परसो 900 स्पीड पोस्ट आये थे, जिसमे अधिकतर राम रहीम के नाम से थे. यहां पर लोगो की लम्बी कतारे लगी हुई हैं. सरकार को रेवेनुए तो मिल रहा है लेकिन कर्मचारियों की कमी के चलते हमें दिक्कत हो रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading