Home /News /haryana /

इनेलो में जाने की खबर को रणजीत चौटाला ने बताया अफवाह, रानियां से निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव

इनेलो में जाने की खबर को रणजीत चौटाला ने बताया अफवाह, रानियां से निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव

रणजीत सिंह ने इनेलों में जाने की अफवाहों पर लगाया विराम

रणजीत सिंह ने इनेलों में जाने की अफवाहों पर लगाया विराम

रणजीत सिंह ने कहा कि काग्रेस से टिकट कटने के बाद उनके समर्थकों ने आजाद उम्मीदवार के रूप में चुनाव मैदान में उतरने का फैसला किया था.

सिरसा. कांग्रेस से बागी हुए ओम प्रकाश चौटाला के छोटे भाई रणजीत सिंह चौटाला (Ranjeet Singh Chautala) के इनेलो (INLD) में शामिल किये जाने की खबर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गई. अभय चौटाला (Abhay Chautala) के सोशल मीडिया अकाउंट से ये फोटो वायरल हुई. रणजीत सिंह ने भी पहले कहा मैं इनेलो में शामिल हो गया हूं. लेकिन बाद में यू टर्न लिया और बोले मैं अपने बड़े भाई से मिलने गया था. किसी ने सोशल मीडिया पर क्या शेयर किया मैं कुछ नहीं कह सकता. मैंने आज़ाद उमीदवार के तौर पर रनिया विधानसभा से नामांकन पत्र दाखिल किया है.

बता दें कि शुक्रवार को इनेलो के आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से चौधरी रणजीत सिंह के फोटो के साथ यह ट्वीट किया गया कि वो इनेलो में शामिल हो गए हैं. इसमें लिखा गया कि रणजीत सिंह रानियां से इनेलो की सीट पर चुनाव लड़ेंगे. ट्वीट के कुछ देर बाद खबर चर्चाओं में आई तो चौधरी रणजीत सिंह ने इसे अफवाह बताया. उन्होंने कहा कि वे आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ेंगे.

बडे़ भाई से आशीर्वाद लेने आया था

रणजीत सिंह चौटाला ने बताया कि वो अपने बड़े भाई चौधरी ओमप्रकाश चौटाला का आशीर्वाद लेने आए थे. किसी ने वहां की फोटो लेकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. ऐसा कुछ नहीं है कि मैं इनेलो में शामिल हो रहा हूं. रणजीत सिंह ने कहा कि कांग्रेस से टिकट कटने के बाद उनके समर्थकों ने आजाद उम्मीदवार के रूप में चुनाव मैदान में उतरने का फैसला किया था.

ये भी पढ़ें- हरियाणा: BJP ने जारी की 12 उम्मीदवारों की आखिरी लिस्ट, 4 मौजूदा विधायकों का कटा टिकट

Tags: Haryana Assembly Election 2019, Haryana Election 2019, Haryana news, Sirsa news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर