लाइव टीवी
Elec-widget

इलाके से नशा खत्म करना मेरी पहली प्राथमिकता: रंजीत चौटाला

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: November 18, 2019, 10:04 AM IST
इलाके से नशा खत्म करना मेरी पहली प्राथमिकता: रंजीत चौटाला
एक्शन मोड में रंजीत चौटाला

रंजीत सिंह ने कहा कि एक महीने में मेरे विभागों में तहलका मचा दिखेगा. लोग कहेंगे कि कोई मंत्री आया है. मैं ना सोऊंगा न सोने दूंगा.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा सरकार (Government of Haryana) के ऊर्जा मंत्री रणजीत चौटाला (Power Minister Ranjit Chautala) ने कहा कि इलाके से नशा खत्म करना मेरी पहली प्राथमिकता है. उन्होंने कहा कि नशा खत्म करने के लिए मुझे कुछ भी करना पड़े मैं करूंगा. 10 दिन में रिजल्ट जनता के सामने होंगे. रंजीत सिंह ने कहा कि  मैंने अधिकारियों को निर्देश दे दिए हैं जल्द ही रिजल्ट आएंगे.

रंजीत सिंह ने कहा कि एक महीने में मेरे विभागों में तहलका मचा दिखेगा. लोग कहेंगे कि कोई मंत्री आया है. मैं ना सोऊंगा न सोने दूंगा. वही उन्होंने कहा कि मंगलवार को चंडीगढ़ में बिजली विभाग के बड़े अधिकारियों के साथ मीटिंग रखी है. उनसे चर्चा करके तुरंत एक्शन होगा. भ्रष्ट अधिकारियों की अभी सूचना दें, तुरंत कार्रवाई करूंगा.

किसानों को नहीं आने दी जाएगी बिजली की समस्या 

रणजीत सिंह चौटाला ने यहां बातचीत में कहा कि किसानों को बिजली की समस्या नहीं आने दी जाएगी. बुआई के सीजन में ट्यूबवेल की बिजली आपूर्ति बढ़ाने का काम किया जाएगा. उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि अगर कहीं 10 घंटे बिजली आती है तो अब वहां 13 घंटे बिजली की सप्लाई दी जाएगी. चौटाला ने ये भी कहा कि अगर लाइन में फाल्ट के कारण किसी दिन बिजली सप्लाई बाधित होती है तो अगले दिन उस क्षेत्र में बिजली सप्लाई का समय बढ़ाकर पिछले दिन की सप्लाई की कमी पूरी की जाएगी.

ये भी पढ़ें- रीतू फोगाट ने 90 सेकंड में दक्षिण कोरियाई खिलाड़ी को हराया, जीता पहला दंगल

आसाराम केस के अहम गवाह महेंद्र चावला पर पूर्व सरपंच ने किया हमला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 10:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...