लाइव टीवी

राम रहीम से हनीप्रीत की मुलाकात पर फैसला कानून के अनुसार लिया जाएगा: रंजीत चौटाला

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: November 30, 2019, 12:33 PM IST
राम रहीम से हनीप्रीत की मुलाकात पर फैसला कानून के अनुसार लिया जाएगा: रंजीत चौटाला
हनीप्रीत के पास रहती थी डेरे की सभी चाबियां (फाइल फोटो)

उन्होंने कहा कि परिस्थितियों के अनुसार गृह मंत्री (Home Minister) से मिलकर फैसला (Decision) लेंगे. बिना किसी पक्षपात और भेदभाव से कानून के अनुसार फैसला लिया जायेगा.

  • Share this:
सिरसा. राम रहीम (Ram Rahim) से हनीप्रीत (Honeypreet) की मुलाकात पर जेल मंत्री रंजीत सिंह चौटाला (Ranjeet Singh Chautala) का बयान सामने आय़ा है. उन्होंने कहा कि राम रहीम और हनीप्रीत की मुलाकात पर फैसला कानून के अनुसार लिया जायेगा. उन्होंने कहा कि मामला गृह मंत्री के विभाग का है गृह मंत्री अनिल विज और वो इस मामले को लेकर चर्चा करेंगे. जेल मंत्री होने के नाते मेरे से जो रिपोर्ट मांगी जाएगी वो भेज दी जाएगी. परिस्थितियों के अनुसार गृह मंत्री से मिलकर फैसला लेंगे. बिना किसी पक्षपात और भेदभाव से कानून के अनुसार फैसला लिया जायेगा.

बता दें कि  दो साल बाद जेल की सलाखों से बाहर आई हनीप्रीत राम रहीम से मिलने के लिए अब तरस रही है और शायद इसीलिए हनीप्रीत ने अब हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) के सामने गुहार लगाई है. हनीप्रीत के वकील अंबाला पहुंचे और गृहमंत्री से गुहार लगाई कि हनीप्रीत को सुनारिया जेल में बंद गुरमीत राम रहीम से मिलने की इजाजत दी जाए.

अनिल विज से मिलने गए हनीप्रीत के वकील ने कहा था कि एक बेटी को बाप से मिलने दिए जाने की इजाजत मांगने के लिए वह अनिल विज के पास पहुंचे हैं. हनीप्रीत के वकील ने बताया था कि हनीप्रीत जेल से बाहर आने के बाद से ही डेरा प्रमुख से मुलाक़ात की कोशिश में जुटी है.

'हनीप्रीत का राम रहीम से मिलना बेहद जरूरी'

डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम से जेल में उनका परिवार लगातार मुलाक़ात कर रहा है. बावजूद इसके हनीप्रीत के वकील यह दावा कर रहे हैं कि गुरमीत राम रहीम को जो आदेश हनीप्रीत को देने हैं उसके लिए इन दोनों की जेल में मुलाक़ात बेहद जरूरी है. इतना ही नहीं डेरा प्रमुख की जमानत के मुद्दे को लेकर भी हनीप्रीत के वकील ने कहा कि कौन लोग इसमें अड़चन पैदा कर रहे हैं, इसकी जानकारी भी डेरा प्रमुख सिर्फ और सिर्फ हनीप्रीत ही को देंगे.

Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 12:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...