लाइव टीवी

हरियाणा की ढाणियों को सोलर सिस्टम से जोड़ा जाएगा: रणजीत चौटाला

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: November 21, 2019, 2:34 PM IST
हरियाणा की ढाणियों को सोलर सिस्टम से जोड़ा जाएगा: रणजीत चौटाला
रणजीत सिंह ने कुमारी शैलजा पर भी साधा निशाना

रणजीत सिंह (Ranjit Singh) ने इस मौके पर कांग्रेस की प्रदेश अध्य्क्ष कुमारी सैलजा (Kumari Shelja) पर भी निशाना साधा. उन्होंने कांग्रेस द्वारा गठबंधन की सरकार नहीं चलने के बयान पर पलटवार करते हुए सैलजा को अनाड़ी बताया.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा के बिजली एवं ऊर्जा मंत्री रणजीत सिंह (Ranjit Singh) ने बड़ा एलान किया है. उन्होंने कहा कि हरियाणा की ढाणियों को सोलर सिस्टम (Solar System) से जोड़ा जाएगा. सिरसा जिले की पांचों विधानसभाओं में पॉयलट प्रोजेक्ट (Pilot Project) के रूप में शुरुआत की जाएगी. सस्ती दरों में ढाणियों को सोलर सिस्टम उपलब्ध करवाएंगे.

सरकार द्वारा प्रदेश में धान खरीद में जे-फार्म और नमी के नाम पर उजागर हुए घोटाले को लेकर राइस सेलर के खिलाफ जांच के आदेश दिए जाने की सराहना की और कहा कि मुख्यमंत्री किसानों के साथ कोई भी घोटाला हो, तुरंत कार्रवाई करते है. उन्होंने कहा कि अगर उनके विभाग में भी अगर कोई गड़बड़ पाई गए तो तुरंत एक्शन लिया जायेगा.

सैलजा पर साधा निशाना

रणजीत सिंह ने इस मौके पर कांग्रेस की प्रदेश अध्य्क्ष कुमारी सैलजा पर भी निशाना साधा. उन्होंने कांग्रेस द्वारा गठबंधन की सरकार नहीं चलने के बयान पर पलटवार करते हुए सैलजा को अनाड़ी बताया और कहा कि सैलजा के इस तरह के बयान अपनी हार की निराशा के चलते दिया गया है. उन्होंने कहा कि सैलजा ने कांग्रेस को तबाह किया है. सैलजा की जगह भूपेंद्र सिंह हुड्डा को पूर्ण रूप से हरियाणा की कमान दी जाती तो हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनाती.

नए साल से पहले देना चाहते हैं किसानों को तोहफा

वहीं कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने रानियां हलके को डार्क जॉन बनाए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस मामले में सीएम मनोहर लाल से चर्चा हो चुकी है. उन्होंने कहा कि एक बार फिर ड्राइंग तैयार कर सीएम से मुलाकात कर समस्या उनके सामने रखी जाएगी. उन्होंने कहा कि 200 फुट गहराई तक पानी वाले क्षेत्र को डार्क जॉन से बाहर निकाला जाएगा मतलब हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अपने हलके रानियां के किसानों को एक और बड़ा तोहफा नए साल से पहले देना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें- शादी का कार्ड लेकर पीएम मोदी से मिलने संसद पहुंचीं 'दंगल गर्ल' बबीता फोगाट
Loading...

यह भी पढ़ें- RTA कार्यालय के कर्मचारियों की कार्यशैली से जनता परेशान, समय पर नहीं पहुंचते दफ्तर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 2:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...