पहली कक्षा की छात्रा से रेप का प्रयास, 6 साल के छात्र पर लगे आऱोप

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: August 31, 2019, 12:21 PM IST
पहली कक्षा की छात्रा से रेप का प्रयास, 6 साल के छात्र पर लगे आऱोप
पहली कक्षा की छात्रा से रेप

डीएसपी राजेश कुमार ने बताया की पुलिस के पास शिकायत आई थी जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. क्योंकि पीड़ित छात्रा अभी अस्पताल में है तो उसके ठीक होने के बाद आरोपी की तलाश होगी.

  • Share this:
सिरसा (Sirsa) से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. जहां पहली कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ दुष्कर्म (Rape) का प्रयास का मामला सामने आया है. यहां चौकाने वाली बात ये है की जिस पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगा है वो पीड़ित छात्रा के साथ पढ़ने वाले छात्र हैं, जिसकी उम्र करीब 6 साल बताई जा रही है. फ़िलहाल पुलिस ने छात्रा की मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित छात्रा की मां ने बताया की वो सिरसा के एक गांव के रहने वाले हैं. उसकी बच्ची सरकारी स्कूल में पढ़ती है. कुछ दिन पहले उसकी बच्ची ने घर आकर बताया की उसके पेट में दर्द हो रहा है. जब डॉक्टर को जांच करवाई तो चौंकाने वाली बात सामने आई. बाद में बच्ची से पूछा तो उसने बताया की उसे टॉयलेट में एक बच्चा ले गया वहां उसके साथ गलत काम किया. जिसके बाद बच्ची को अस्पताल में दाखिल करवाया गया. जहां उसका उपचार चल रहा है.

डीएसपी राजेश कुमार


बच्ची से करवाई जाएगी छात्र की पहचान

फ़िलहाल पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. बच्ची के ठीक होने के बाद पुलिस बच्ची से आरोपी छात्र की पहचान करवाएगी. वहीं पुलिस का कहना है की 7 वर्ष से कम उम्र के बच्चे पर को गिरफ्तार नहीं किया जा सकता इसलिए अभी पुरे मामले की जांच कर रहे हैं.

अस्पताल में भर्ती छात्रा

डीएसपी राजेश कुमार ने बताया की पुलिस के पास शिकायत आई थी जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. क्योंकि पीड़ित छात्रा अभी अस्पताल में है तो उसके ठीक होने के बाद आरोपी की तलाश होगी. परिवार के लोगों ने बताया की स्कूल में इस तरह की हरकत हुई है तो पूरे मामले की जांच की जानी चाहिए.
Loading...

ये भी पढ़ें- प्रेम विवाह विवाद: कोर्ट के फैसले के बाद होगी मुस्लिम पंचायत

ये भी पढ़ें- प्रेम विवाह विवाद: कोर्ट के फैसले के बाद होगी मुस्लिम पंचायत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 12:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...