लाइव टीवी

शादी का झांसा देकर महिला से रेप का आरोप, रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर के खिलाफ केस दर्ज
Sirsa News in Hindi

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: February 12, 2020, 2:50 PM IST
शादी का झांसा देकर महिला से रेप का आरोप, रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर के खिलाफ केस दर्ज
रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर पर लगे रेप के आरोप (प्रतीकात्मक फोटो)

आरोपी पुलिस अधिकारी (Accused police Officer) महिला के साथ शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म (Rape) करता रहा.

  • Share this:
सिरसा. एक महिला ने रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर (Retired Sub Inspector) के खिलाफ रेप (Rape) करने का आरोप लगाया है. महिला ने इसकी शिकायत महिला पुलिस थाना में दी है जिसके बाद आरोपी पुलिस अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपी पूर्व सब इंस्पेक्टर राजकुमार ओढां थाना में तैनात था. फ़िलहाल आरोपी रिटायर्ड हो चुका है.

इस मामले में सिरसा के डीएसपी आर्यन चौधरी ने बताया कि महिला की शिकयत पर आरोपी रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपी पुलिस अधिकारी महिला के साथ शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. उन्होंने कहा कि महिला के 164 के बयान जल्द दर्ज करवाए जायेंगे. उन्होंने कहा कि मामले की जाँच की जा रही है अगर मामला सही पाया तो उसकी जल्द गिरफ़्तारी की जाएगी.

पीड़ित महिला ने कही ये बात

वहीं शिकायतकर्ता महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि वह आरोपी से 2018 में मिली थी, जब वह ओढ़न पुलिस स्टेशन में तैनात था. वो पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने गई थी. उसने कहा कि वह जांच के लिए अक्सर उसके घर पर आता था और उसके साथ रेप करता था. जब उसने पुलिस से उसकी शिकायत करने की बात कही तो उसने उससे शादी करने का झांसा दिया.

ये भी पढ़ें: रेप केस में समझौते के लिए आरोपी की पत्नी से 50 हज़ार ले रही थी महिला, गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 2:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर