लाइव टीवी

11 साल की ताइक्वांडो खिलाड़ी ने कोच पर लगाया आरोप- कोचिंग के बहाने किया रेप
Sirsa News in Hindi

News18 Haryana
Updated: January 17, 2020, 6:03 PM IST
11 साल की ताइक्वांडो खिलाड़ी ने कोच पर लगाया आरोप- कोचिंग के बहाने किया रेप
ताइक्वांडो खिलाड़ी से रेप

आरोपी द्वारा बच्ची को इस मामले की जानकारी किसी को भी देने पर डराया धमकाया गया था, जिसके बाद काफी दिनों तक बच्ची चुप रही. मामले का खुलासा कुछ दिन पहले हुआ जब मासूम बच्ची ने अपने परिजनों को सारी आप बीती बताई.

  • Share this:
सिरसा. जिले में 11 साल की बच्ची से रेप (Rape) करने का मामला सामने आया है. मामला जून 2019 का है जब सिरसा में मासूम बच्ची ताइक्वांडो (Taekwondo) की कोचिंग (Coaching) ले रही थी. तब उसके ही कोच ने उसके साथ दुष्कर्म किया. बताया जाता है कि बच्ची को कोचिंग देने के बहाने उसके साथ रेप किया.

बता दे कि आरोपी द्वारा बच्ची को इस मामले की जानकारी किसी को भी देने पर डराया धमकाया गया था, जिसके बाद काफी दिनों तक बच्ची चुप रही. मामले का खुलासा कुछ दिन पहले हुआ जब मासूम बच्ची ने अपने परिजनों को सारी आप बीती बताई.

आरोपी कोच गिरफ्तार

आरोपी के खिलाफ पंचकूला में जीरो FIR दर्ज हुई है, जिसके बाद मामला सिरसा पुलिस के पास आया. सिरसा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ SC/ST और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपी कोच को सिरसा से गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने दी जानकारी

मामले में सिरसा के डीएसपी आर्यन चौधरी ने बताया कि बच्ची इस हादसे के बाद इतना डर गई कि उसने यह बात अपने परिजनों को नहीं बताई, घटना के कुछ समय बाद परिवार पंचकूला शिफ्ट हो गया. बच्ची ने पंचकूला जाकर अपने साथ हुई आपबीती परिजनों को बताई.  आरोपी ताइक्वांडो कोच को गिरफ्तार कर लिया गया है.
ये भी पढ़ें:- अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी’ हरियाणा में हुई टैक्स फ्री, सीएम ने की घोषणा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2020, 4:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर