लाइव टीवी

जेल से रिहा हो सिरसा डेरा प्रमुख की गुफा में गईं हनीप्रीत, खुशी में फोड़े गए पटाखे

News18 Himachal Pradesh
Updated: November 7, 2019, 9:14 AM IST
जेल से रिहा हो सिरसा डेरा प्रमुख की गुफा में गईं हनीप्रीत, खुशी में फोड़े गए पटाखे
जेल से सिरसा डेरे में पहुंचीं हनीप्रीत

हनीप्रीत अंबाला जेल (Ambala Jail) से निकलने के बाद रात में सिरसा डेरा प्रमुख की गुफा में पहुंचीं. जेल से बाहर निकलने की खुशी में डेरा समर्थकों ने सिरसा में पटाखे फोड़े.

  • Share this:
सिरसा. डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) की राजदार हनीप्रीत (Honeypreet) बुधवार को अंबाला जेल (Ambala Jail) से निकलने के बाद सीधे सिरसा डेरा सच्चा सौदा पहुंचीं. वाहनों के काफिले के साथ डेरे में प्रवेश करते ही डेरा के अनुयायी खुशी से झूम उठे. लोगों ने हनीप्रीत का जोरदार स्वागत किया और खुशी में पटाखे फोड़े गए. हालांकि, डेरे ने मीडिया से दूरी बनाई रखी.  डेरे में पहुंचने पर सबसे पहले हनीप्रीत डेरा प्रमुख की गुफा में गईं. मिली जानकारी के अनुसार हनीप्रीत रातभर डेरा प्रमुख की गुफा में ही रहीं. हनीप्रीत को पंचकूला की अदालत ने (Panchkula Court) ने बुधवार को जमानत दी थी.

फॉर्च्यूनर गाड़ी में हनीप्रीत पहुंचीं सिरसा डेरा 

सिरसा डेरा प्रमुख की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत को बुधवार को ही पंचकुला कोर्ट से जमानत मिली थी और ऑन लाइन रिहाई का ऑर्डर आते ही जेल से देर शाम रिहाई हो गई थी. हनीप्रीत के परिजन अंबाला जेल पहुंचे थे और फॉर्च्यूनर गाड़ी में हनीप्रीत को लेकर निकले थे. हनीप्रीत की सुरक्षा के लिए बड़ा काफिला तो था ही, अंबाला पुलिस के जवान भी सुरक्षा में तैनात थे.

जमानत मिलने को इंसाफ की जीत बताया डेरा वालों ने 

हनीप्रीत की जमानत की सूचना सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा के मुख्यालय पहुंची तो डेरा प्रेमियों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. डेरा प्रेमियों ने इसे इंसाफ की जीत बताया और कहा कि हनीप्रीत को झूठे केस में फंसाया गया था. उनका कहना है कि हनीप्रीत पंचकूला अपना रोष प्रकट करने के लिए गई थीं देशद्रोह करने नहीं.  हनीप्रीत को जमानत मिलने के बाद सिरसा के डेरा सच्चा सौदा में आने की चर्चा पहले ही शुरू हो गई थी जिससे सिरसा के  डेरा सच्चा सौदा में हलचल शुरू हो गई थी. उनके पहुंचने के पहले ही सिरसा के डेरा सच्चा सौदा में नाम चर्चा शुरू हो गई थी. डेरा प्रेमियों का कहना है कि हनीप्रीत को जमानत देकर कानून ने डेरा प्रेमियों के साथ सम्मान किया है.

सिरसा में डेरा के बाहर उमड़ी डेरे के अनुयायियों की भीड़


डेरा प्रमुख राम-रहीम के भी बाहर आने की उम्मीद
Loading...

लोगों ने कहा कि अब उन्हें राम रहीम के बाहर आने की भी पूरी उम्मीद लग रही है क्योंकि उनपर जो भी आरोप लगे हैं, वे सभी झूठे हैं. डेरा प्रेमी निरंजन सिंह प्रेमी और हरपाल सूर्या ने कहा कि हनीप्रीत इंसां को जमानत मिलने से डेरा प्रेमियों में ख़ुशी का माहौल है. उन्होंने इसे सच्चाई की जीत बताते हुए कहा कि अब उन्हें पूरी उम्मीद है कि उनके गुरु राम रहीम भी जल्द ही रिहा होकर बाहर आ जाएंगे, क्योंकि उन पर सभी केस झूठे हैं.

ये भी पढ़ें- देशभर के गुर्जर समाज के प्रतिनिधियों ने की महापंचायत, लिए कई अहम फैसले

10 हजार लड़कियों ने एक साथ दिखाए आत्मरक्षा के गुर

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 9:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...