कोरोना का कहर: सिरसा में अब रविवार को बंद रहेगा बाजार, व्यापार मंडल ने लिया फैसला
Sirsa News in Hindi

कोरोना का कहर: सिरसा में अब रविवार को बंद रहेगा बाजार, व्यापार मंडल ने लिया फैसला
सिरसा का बाजार

सिरसा (Sirsa) व्यापार मंडल के प्रधान हीरा लाल शर्मा ने बताया कि कल सभी व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने बैठक की इसमे निर्णय लिया है कि रविवार को व्यापारी शहर के बाजार बंद रखेंगे.

  • Share this:
सिरसा. जिले में निरंतर बढ़ रहे कोरोना के मामले के चलते अब सिरसा के व्यापार मंडल ने फैसला लिया है. सोमवार को बैठक कर व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने फैसला लिया कि अब रविवार को सिरसा के बाजार बंद रखे जाएंगे. हालांकि जरूरी वस्तुओं की दुकानें खुली रहेंगी. व्यापार मंडल के प्रधान हीरा लाल शर्मा ने कहा कि ये फैसला व्यापार मंडल की तरफ से लिया गया है.

रतलब है कि पिछले 1 सप्ताह में सिरसा में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. अनलॉक के बाद से लोग लापरवाह हो गए हैं. बाज़ारों में अधिकतर लोग बिना मास्क पहने नजर आ रहे हैं. इसके अलावा सोशल डिस्टेंसिंग की भी धज्जियां उड़ाई जा रही है. बाज़ारो में भीड़ देखने को मिल रही है. इन सबके बीच सिरसा के व्यापार मंडल ने ये फैसला लिया है.

व्यापार मंडल के प्रधान ने कही ये बात



सिरसा व्यापार मंडल के प्रधान हीरा लाल शर्मा ने बताया कि कल सभी व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने बैठक की इसमे निर्णय लिया है कि रविवार को व्यापारी शहर के बाजार बंद रखेंगे. ये फैसला व्यापार मंडल की तरफ से लिया गया है. उन्होंने कहा कि कुछ व्यापारियों ने बाजार को बाजार बंद करने के वक़्त में बदलाव की चर्चा हुई लेकिन उस पर कोई फैसला नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि जरूरी सामान की दुकानें खुली रहेंगी.
एक सप्ताह में 60 से अधिक मामले आए सामने

सिरसा में कोरोना के अबतक 209 मामले सामने आ चुके हैं. इनमें 73 केस एक्टिव है जबकि 125 करोना संक्रमित ठीक होकर अपने घर चले गए हैं. पिछले एक सप्ताह में 60 से अधिक मामले सामने आए है. जिसके बाद इस तरह से फैसले लिए जा रहे है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading