हरियाणा: सिरसा में आधी रात को रैन बसेरे में पहुंचे SDM¸ जांचीं व्यवस्थाएं

 सिरसा में एसडीएम ने की रैहन बसेरों की जांच.

सिरसा में एसडीएम ने की रैहन बसेरों की जांच.

Cold in Haryana: शुक्रवार रात एसडीएम जयवीर यादव सभी हालात को जांचने के लिए निकले सबसे पहले टाउन पार्क के पास बस में बने रैन बसेरे का निरीक्षण किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 19, 2020, 12:26 PM IST
  • Share this:
सिरसा. हरियाणा में सर्दी (Cold) का सीजन शुरू होते ही ठंड ने अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है। ऐसे में खुले आसमान के नीचे सो रहे लोगों के लिए बनाए गए रैहन बसेरों () का निरीक्षण करने के लिए शुक्रवार रात एसडीएम जयवीर यादव अपनी टीम के साथ सिरसा (Sirsa) में बने रैन बसेरे पर पहुंचे. यहां 8:30 बजे ही गेट बन्द पड़ा था और कर्मचारी आराम फरमा रहे थे.

हालांकि, रैन बसेरे में कोई सोने के लिए नहीं आया था. इसके बाद एसडीएम (SDM) साहब ने कर्मचारियों को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि रात 11:00 बजे तक रेन बसेरे का गेट खुला रखें. इससे पहले, एसडीम टाउन पार्क के बाहर बने अस्थाई रैन बसेरे के पास पहुंचे जहां पर जरूरतमंदों को कंबल भी दिए गए.

रेन बसेरा बस अड्डे और रेलवे स्टेशन से दूर

गौरतलब है कि सिरसा में बना रेन बसेरा बस अड्डे और रेलवे स्टेशन से काफी दूर बना हुआ है. इसी के चलते जिला प्रशासन द्वारा सिरसा की टाउन पार्क के बाहर हरियाणा रोडवेज की बस में रैन बसेरे की वैकल्पिक व्यवस्था की गई है. शुक्रवार रात एसडीएम जयवीर यादव सभी हालात को जांचने के लिए निकले सबसे पहले टाउन पार्क के पास बस में बने रैन बसेरे का निरीक्षण किया. वहां आसपास बैठे जरूरतमंद लोगों को कंबल वितरित किये.
लाइट और गेट बंद मिले

इसके बाद एसडीएम अपनी टीम के साथ वार्ड नंबर 13 में बने रैन बसेरे में पहुंच गए तो देखा कि रैन बसेरा की लाइट और गेट बंद पड़े हैं. साहब की टीम के लोगों ने कुछ देर बाहर खड़े होने के बाद गेट खुलवाया तो कर्मचारी आराम फरमा रहे थे और रैन बसेरे में कोई जरूरतमंद नहीं पहुंचा था. इसके बाद एसडीम साहब ने कर्मचारियों को दिशा निर्देश दिए और कहा कि रात 11:00 बजे तक रेन बसेरे की बाहर की लाइटें जलती रहनी चाहिए इसके अलावा गेट भी खुले रहने चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज