सिरसा : SMO पर कैंसर पीड़ित स्टॉफ नर्स को प्रताड़ित करने का आरोप

स्टाफ नर्स का कहना है कि उसकी एसएमओ कुलविंदर कौर उसे प्रताड़ित करती है. जिसके बाद स्टाफ नर्स के समर्थन में सर्वकर्मचारी संघ सहित 5 संघ उतर आए हैं.

News18 Haryana
Updated: July 26, 2019, 1:46 PM IST
सिरसा : SMO पर कैंसर पीड़ित स्टॉफ नर्स को प्रताड़ित करने का आरोप
SMO पर कैंसर पीड़ित स्टॉफ नर्स को प्रताड़ित करने का आरोप
News18 Haryana
Updated: July 26, 2019, 1:46 PM IST
सिरसा के मंडी डबवाली के नागरिक अस्पताल कम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की स्टाफ नर्स ने एसएमओ पर गंभीर आरोप लगाए हैं. स्टाफ नर्स का कहना है कि उसकी एसएमओ कुलविंदर कौर उसे प्रताड़ित करती है. जिसके बाद स्टाफ नर्स के समर्थन में सर्वकर्मचारी संघ सहित 5 संघ उतर आए हैं. सभी ने एसएमओ के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है.

पीड़ित स्टाफ नर्स के मुताबिक एसएमओ डॉ. कुलविंदर कौर उसके साथ दुर्व्यवहार करती है. वह कैंसर से पीड़ित है और इलाज के लिए मेडिकल लीव पर थी. जब लीव के बाद उसने अस्पताल ज्वाइन किया, तो उसे एसएमओ ने ड्यूटी ज्वाइन नहीं करने दी. कई महीनों तक वो अस्पताल आकर मरीजों का इलाज करती रही, लेकिन उसे अनुपस्थित दिखाकर उसकी सैलरी रोक दी गई. यही नहीं कैंसर की मरीज होने के बाद उससे क्षमता से ज्यादा काम कराया जाता है.

एसएओ को बताया तानाशाह-

वहीं, अस्पताल में इलाज कराने आए मरीजों ने भी एसएओ को तानाशाह किश्म का बताया. मरीजों ने कहा कि अस्पताल का पूरा स्टाफ एसएमओ के नाम से खौफ खाता है.

इसके बाद जब एसएमओ से बात की गई, तो उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को झूठा और मनगढ़ंत बताया. उन्होंने कहा कि उन्हें बदनाम करने के लिए ये सब किया जा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो स्टाफ नर्स उनपर आरोप लगा रही है. वो ही अपनी मनमानी करती है.

ये भी पढे़ं- IT का छापा: बिश्नोई की कई बेनामी संपत्तियां ED के रडार पर

ये भी पढे़ं- खूनी संघर्ष में घायल एडवोकेट नवीन की मौत, विरोध में लगा जाम
First published: July 26, 2019, 1:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...