Home /News /haryana /

Sirsa Video: सिरसा में झपटमारों ने महिला सब इंस्पेक्टर के गले से चेन झपटी

Sirsa Video: सिरसा में झपटमारों ने महिला सब इंस्पेक्टर के गले से चेन झपटी

सिरसा में महिला सब इंस्पेक्टर के गले से झपटी चेन

सिरसा में महिला सब इंस्पेक्टर के गले से झपटी चेन

Snatching in Sirsa: हरियाणा के सिरसा जिले में अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे. अब दिनदहाड़े छीना झपटी और लूटपाट होने लगी है. महिला सब इंस्पेक्टर के साथ झपटमारी की घटना सीसीटीवी में कैद हुई.

सिरसा. हरियाणा के सिरसा जिले में अब पुलिसवालों से भी लूटपाट होने लगी है. बाइक सवार दो झपटमार सरेआम एक महिला पुलिस कर्मी (Lady Police) के गले से चेन झपटकर भाग गए.. झपटमारी की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. ग़ौरतलब है कि इससे पहले भी शहर में ऐसी कई वारदातें हो चुकी हैं.

वीडियो रिकॉर्डिंग में दिख रहा है कि एसआई सुशील बाला पैदल अपने घर जा रही थी. अपराधी बेखौफ होकर अपनी बाइक रोककर हिमाचल पुलिस की सब इंस्पेक्टर के गले से चेन झपटते हैं और फरार हो जाते हैं. वारदात की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और नाकेबंदी कराई गई, लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं लगा .

हुडा सेक्टर 20की घटना
सब इंस्पेक्टर सुशील बाला ने बताया कि वह हुडा सेक्टर 20 के पार्ट 2 से सोमवार शाम पैदल घर जा रही थी. उसी समय पीछे से बाइक सवार दो युवक आए. उनमें से एक ने उसके गले पर झपटी मारी और सोने की चेन लॉकेट सहित खींच कर तोड़ ली.. एक युवक नीली टीशर्ट और लोअर पहने था. शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

पल्सर बाइक पर थे झपटमार
पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है, जिसमें पल्सर बाइक पर सवार दो युवक दिखाई दे रहे हैं. कहा गया है कि एसपी ने रात को गश्त बढ़ा रखी है. क्योंकि पहले ज़्यादातर वारदात रात को होती थीं, लेकिन अब दिन में ही होने लगी हैं.

Tags: Crime News, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर