लाइव टीवी

घर के बाहर खेल रही बच्ची को आवारा कुत्तों ने नोचा, मौके पर मौत
Sirsa News in Hindi

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: January 25, 2019, 5:43 PM IST
घर के बाहर खेल रही बच्ची को आवारा कुत्तों ने नोचा, मौके पर मौत
प्रतिकात्मक तस्वीर

ग्रामीणों की मांग है कि सरकार पीड़ित परिवार को मुआवजा दे और साथ ही आवारा कुत्तो के आतंक से ग्रामीणों को छुटकारा दिलवाये ताकि दोबारा इस तरह की घटना न हो .

  • Share this:
हरियाणा पंजाब सीमा पर लगते मंडी कालांवाली क्षेत्र के गांव चट्ठा में आवारा कुत्तों ने घर के बाहर खेल रही छोटी  बच्ची को खेतो में लेजा कर नोच डाला जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. ग्रामीणों की मांग है कि सरकार पीड़ित परिवार को मुआवजा दे और साथ ही आवारा कुत्तो के आतंक से ग्रामीणों को छुटकारा दिलवाये ताकि दोबारा इस तरह की घटना न हो .

घटना गांव चट्ठा के बाहर बनी सुखा सिंह की ढाणी की है जहां उसका बेटा अमृतपाल सिंह परिवार के साथ रहता है. घर के पुरुष काम के लिए घर से बाहर गए थे और महिलाएं घर के अंदर काम कर रही थी कि  अमृतपाल सिंह की लगभग दो वर्षीय बेटी एसप्रीत ढाणी में घर के  बाहर खेल रही थी. इस दौरान आवारा कुत्ते उसको उठाकर खेतों में ले गए और उसका सिर का हिस्सा बुरी तरह नोच डाला.

घर के बाहर खेल रही बच्ची काफी देर तक नजर नहीं आई तो महिलाओं ने उसको तालाश करना शुरू किया. कुछ दूरी पर देखा कि खेतों में आवारा कुत्ते बच्ची को नोच रहे है जिसे देखने के बाद परिजनों के रोंगडे खडे हो गए और बडी मुश्किल से बच्ची को कुत्तों के चंगुल से छुड़वाया. कुतों द्वारा बच्ची के सिर का हिस्सा बुरी तरह नोचने के कारण उसकी मौत हो चकी थी. कुत्तों के आंतक के कारण ग्रामीणों में भय देखा जा रहा है.

इस सबंध में गांव के एक्स सरपंच शिंगारा सिंह  का कहना है कि बच्ची घर के बाहर खेल रही थी कि अचानक आवारा कुत्ते उसे खेतो में ले गए और उसे नोच डाला जिससे उसकी मौत हो गई. शिंगारा सिंह ने  कहा कि गांव में कुतों का आंतक ज्यादा होने के कारण आमजनों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. ग्रामीणों ने सरकार से पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता देने की मांग की है.



ये भी पढ़ें:-

दीपक कलाल का 'माफीनामा', सोशल मीडिया पर अपलोड नहीं करेंगे इस तरह के वीडियो

PHOTOS: ब्यूटी पार्लर तैयार होने आई दुल्हन का अपहरण, कार में डाल ले गए बदमाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2019, 4:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर