सिरसा में ठेकेदार से 10 हज़ार रुपए की रिश्वत लेते सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार

विजिलेंस इंस्पेक्टर अजित सिंह ने बताया की उन्हें शिकायत मिली थी डबवाली सदर थाने में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हंसराज बिश्नोई एक ठेकदार से रिश्वत की मांग कर रहा है.

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: August 2, 2019, 10:59 AM IST
सिरसा में ठेकेदार से 10 हज़ार रुपए की रिश्वत लेते सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार
एएसआई रिश्वत लेते गिरफ्तार
Nakul Jasuja
Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: August 2, 2019, 10:59 AM IST
सिरसा जिले के डबवाली के सदर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर हंसराज बिश्नोई को विजिलेंस ने 10 हज़ार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. आरोपी सब इंस्पेक्टर एक ठेकेदार से रिश्वत की मांग कर रहा था. ठेकेदार ने 5 हज़ार रुपये तो पहले दे दी थे. बाकी बचे 10 हज़ार रुपये देते ही विजिलेंस ने सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल आरोपी सब इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कारवाही शुरू कर दी है.

शिकायतकर्ता बिकर सिंह ने बताया की उसके पास चठा सर्किल में शराब के ठेके हैं. ये इलाका सदर थाना डबवाली के इलाके में आता है. सब इंस्पेक्टर उन्हें बार बार तंग करता था. ठेके पर आने वाले लोगों को पकड़ लेता था. पिछले काफी समय से उन्हें परेशान कर रहा था. इस मामले की शिकायत उन्होंने सीएम विंडो में भी दी थी. जिसकी जांच भी चल रही है.

पीड़ित से मांग रहा था मंथली

उन्होंने बताया की अब हंसराज उनसे मंथली की मांग कर रहा था. 15 हज़ार रुपये की मांग की जा रही थी. 5 हज़ार तो उन्होंने पहले ही दे दिए थे. उसके बाद 10 हज़ार और देने के लिए बार बार फ़ोन कर रहा था. इससे परेशान होकर उन्होंने इस पूरे मामले की शिकायत विजिलेंस को दी, जिसके बाद विजिलेंस ने ये कार्रवाई की है.

विजिलेंस की टीम ने रंगेहाथों किया गिरफ्तार

विजिलेंस इंस्पेक्टर अजित सिंह ने बताया की उन्हें शिकायत मिली थी डबवाली सदर थाने में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हंसराज बिश्नोई एक ठेकदार से रिश्वत की मांग कर रहा है. इस मामले में डीसी सिरसा से अनुमति ली गई. ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया. टीम ने रेड की तो सब इंस्पेक्टर को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. मामला दर्ज कर लिया है आरोपी सब इंस्पेक्टर को कोर्ट में पेश किया जायेगा.

ये भी पढ़ें:- 'भाजपा को 75 पार नहीं, हरियाणा से बाहर करेगी प्रदेश की जनता'
Loading...

ये भी पढ़ें:- होटल में फंदे से लटका मिला प्रॉपर्टी डीलर का शव
First published: August 2, 2019, 10:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...