हलवाई की खुल गई किस्मत! 250 रुपये की लॉटरी टिकट से बन गया डेढ़ करोड़ का मालिक
Sirsa News in Hindi

हलवाई की खुल गई किस्मत! 250 रुपये की लॉटरी टिकट से बन गया डेढ़ करोड़ का मालिक
लॉटरी लगनेे के बाद खुशी का नहीं रहा ठिकाना

स्वीट हाउस (Sweet House) चलाते हैं धर्मपाल, सुबह मिली लॉटरी (Lottery) जीतने की जानकारी. पहले उन्‍हें भरोसा नहीं हुआ, लेकिन जब एजेंट ने उन्‍हें इसकी दोबारा से जानकारी दी तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2020, 12:42 PM IST
  • Share this:
सिरसा. कहते हैं कि भगवान जब देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है. ऐसा ही कुछ हुआ है कलांवाली में मिठाई की दुकान चलाने वाले धर्मपाल के साथ. पंजाब स्टेट राखी बम्पर (Rakhi Bumper) के नतीजे कल घोषित हुए हैं. शुक्रवार सुबह जब धर्मपाल ने देखा तो पाया कि उसकी डेढ़ करोड़ की लॉटरी (Lottery) लग गई है. इसके बाद उसका खुशी का ठिकाना न रहा. जैसे ही इसकी जानकारी मंडी के लोगों और धर्मपाल के रिश्तेदारों को लगी तो बधाई देने वालों का तांता लग गया.

धर्मपाल का कहना है की उसे बहुत खुशी हुई है वो कुछ दिन पहले लॉटरी खरीद कर लाया था. शुक्रवार को जब नतीजे देखे तो खुशी का ठिकाना न रहा. धर्मपाल का कहना है कि वह इस पैसे में से कुछ पैसा गरीबों को दान करेगा. गौरतलब है कि कलांवाली मंडी में ऐसा तीसरी बार हुआ है, जब किसी की डेढ़ करोड़ की लॉटरी निकली है. इससे पहले एक सब्जी वाले और किराना की दुकान चलाने वाले कि लॉटरी निकल चुकी है.

खरीदे थे 5 लॉटरी टिकट
प्रेम स्वीट्स के संचालक धर्मपाल और देवीलाल ने बताया कि पहले उन्होंने करीब एक सप्ताह पहले सिरसा के एक एजेंट के माध्यम से राखी बंपर की लॉटरी के 5 टिकट खरीदे थे. इसके बाद करीब 5 दिन पहले वही एजेंट उनकी दुकान पर फिर आया और कहने लगा कि एक अंतिम टिकट ही बचा है, इसे भी आप खरीद लो. इस अंतिम टिकट के नंबर से ही उन्‍हें डेढ़ करोड़ रुपये की लॉटरी निकली है.
खुशी का ठिकाना न रहा


गुरुवार देर शाम लॉटरी एजेंट ने उन्हें फोन पर यह सूचना दी कि उनका डेढ़ करोड़ रुपये का इनाम निकला है. पहले तो उन्‍हें एजेंट की बात पर यकीन नहीं हुआ, लेकिन बाद में शुक्रवार सुबह एजेंट ने दोबारा फोन करके बताया कि इस नंबर की टिकट का ड्रा निकला है तो उन्‍होंने अपने टिकट का नंबर देखा. इसके बाद उनकी खुशी का ठिकाना न रहा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज