लाइव टीवी

कांग्रेस में वापसी पर अशोक तंवर का इनकार, बोले- जिसने धोखा दिया, उनके साथ वापसी नहीं

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: January 14, 2020, 1:30 PM IST
कांग्रेस में वापसी पर अशोक तंवर का इनकार, बोले- जिसने धोखा दिया, उनके साथ वापसी नहीं
तंवर ने हरियाणा सरकार पर भी साधा निशाना

कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर (Ashok Tanwar) ने घर वापसी पर पूछे गए सवाल के जवाब पर कहा कि ये सब केवल चर्चा है और अगर वापसी ही करनी थी तो वो कांग्रेस (Congress) छोड़ते ही क्यों.

  • Share this:
सिरसा. ‘हरियाणा में ना विपक्ष है, ना सरकार है, बल्कि सब बेकार है’ ये बात आज सिरसा (Sirsa) में कांग्रेस (Congress) के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर (Ashok Tanwar) ने कही. उन्होंने कहा कि दोनों ही कही दिखाई नहीं दे रहे जो कि अच्छी स्थिति नहीं है. सरकार अपने वायदे पूरे करे और अपनी ज़िम्मेदारी निभाए और विपक्ष को अपनी भूमिका निभानी चाहिए.

कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने घर वापसी पर पूछे गए सवाल के जवाब पर कहा कि ये सब केवल चर्चा है और अगर वापसी ही करनी थी तो वो कांग्रेस छोड़ते ही क्यों. उन्होंने कहा कि संघर्ष करने वालो को पार्टी ने नकारा है. वही एआईसीसी के लेवल पर नेतृत्व फेल हुआ.

प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ने प्रदेश सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने केवल लूट और माल हड़पने के लिए काम करने वालो से किनारा किया है. उन्होंने कहा कि जिन लोगों की हरियाणा को ठीक करने की ज़िम्मेदारी थी अगर सब कुछ ठीक होता तो हरियाणा में कांग्रेस की सरकार होती.

दिल्ली विधानसभा चुनावों में देंगे किसका साथ?

वहीं दिल्ली विधानसभा चुनावों पर उन्होंने कहा कि समान विचारधारा के लोगों की मदद कर सकते हैं, लेकिन अभी धरातल पर ऐसा कुछ भी नहीं है, सिर्फ विचार चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि पिछले 20-25 सालों से वो राजनीति में हैं, अभी फिलहाल वो समाज और देश के लिए कुछ करना चाहते हैं, इसलिए राजनीती से दूर हैं.

ये भी पढ़ें:- करनाल: तेज रफ्तार बस ने 8 माह की गर्भवती महिला को कुचला, मौतये भी पढ़ें:- सिरसा में एक बार फिर से कोहरे ने दी दस्तक, हाईवे पर विजिबिलिटी हुई कम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 1:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर