Haryana News: सिरसा में मकान का छज्जा गिरा, दो घायल, एक की टांग फ्रैक्चर

Sirsa News: मकान का छज्जा गिरा

Sirsa News: मकान का छज्जा गिरा

Sirsa News: मकान का छज्जा गिरने से एक शख्स नीचे दब गया और उसके सिर पर काफी चोट आई है. उसकी टांग भी फ्रैक्चर है.

  • Share this:

सिरसा. हरियाणा के सिरसा जिले की गली चोपड़ा वाली में एक मकान का छज्जा अचानक गिर गया. मलबे के नीचे दबने से एक राहगीर घायल (Injured) हो गया जबकि एक व्यक्ति को मामूली चोट आई. घायल बलबीर कुमार को उपचार के लिए सिरसा के निजी अस्पताल में भर्ती (Admitted in Private Hospital) करवाया गया है. बताया जा रहा है कि जिस समय हादसा हुआ उस समय बच्चे भी गली में खेल रहे थे. गनीमत रही कि बच्चे चपेट में नहीं आए.

गली के लोगों ने बताया कि मकान मालिक को कई बार हादसा होने की आशंका के चलते मुरम्मत करवाने की बात कही थी लेकिन वह नहीं माना. इसी का नतीजा है कि आज छज्जा गिर गया और एक व्यक्ति घायल हो गया. छज्जा गिरने के बाद मौके पर लोग एकत्रित हो गए और मलबे में दबे बलबीर को निकाला और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया.

मकान मालिक को कई बार रिपेयर करवाने के लिए कहा

मकान के किराएदार बबलू व प्रत्यक्षदर्शी अनिल कुमार ने बताया कि शाम को अचानक छज्जा गिर गया. मकान मालिक को कई बार रिपेयर करवाने के लिए कहा था लेकिन उसने गौर नहीं किया. उन्होंने बताया कि छज्जा गिरने से बलबीर कुमार नीचे दब गया और उसके सिर पर काफी चोट आई है साथ ही टांग भी फ्रैक्चर हुई है. उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जबकि एक अन्य को मामूली चोट आई है. वह घर चला गया. उन्होंने कहा कि मकान मालिक को कई बार रिपेयर करवाने के लिए कहा गया लेकिन वे नहीं माने. इसलिए हादसा हुआ है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज