दूल्हे ने किया बारात लाने से इनकार, थाने पहुंची दुल्हन

जब बारात नहीं आई तो दुल्हन के पिता ने दूल्हा पक्ष को फोन किया. वहां से रिश्ता करवाने वाले बिचौले ने बताया दूल्हा पक्ष की मांग है कि शादी में जितना भी खर्च है वह लड़की पक्ष वाले वहन करें या फिर उन्हें शादी में कोई बड़ी और मंहगी सौगात दे.

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: July 11, 2018, 12:48 PM IST
दूल्हे ने किया बारात लाने से इनकार, थाने पहुंची दुल्हन
थाने पहुंची दुल्हन
Nakul Jasuja
Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: July 11, 2018, 12:48 PM IST
सिरसा में एक दुल्हन बारात का इंतजार करते-करते थाने पहुंच गई. दरअसल रोके से शादी की तारीख के बीच लड़के वालों का मन ऐसा बदला कि शादी के दिन ना बारात आई ना दूल्हा. पीड़ित दुल्हन और उसके पिता ने सिटी थाना में शिकायत देते हुए कहा कि मंगलवार के दिन सिरसा शहर के एक पैलेस में मीरपुर निवासी लड़के के साथ उनकी बेटी की शादी होनी थी. शादी से पहले शहर के गुरुद्वारा साहिब में दोनों के फेरे होने थे. दुल्हन पक्ष के लोग गुरुद्वारा में लड़की को शादी के जोड़े में लेकर बारात का इंतजार कर रहे थे.

दोपहर तक जब बारात नहीं आई तो दुल्हन के पिता ने दूल्हा पक्ष को फोन किया. वहां से रिश्ता करवाने वाले बिचौले ने बताया दूल्हा पक्ष की मांग है कि शादी में जितना भी खर्च है वह लड़की पक्ष वाले वहन करें या फिर उन्हें शादी में कोई बड़ी और मंहगी सौगात दे.

नशा तस्करों की सूचना देने वाले शख्स को पंचायत करेगी सम्मानित

बिचौले के मुंह से ऐसे शब्द सुनकर दुल्हन के पिता के पांव तले से जमीन खिसक गई. उसने बेटी और अपनी इज्जत की दुहाई देते हुए दूल्हा पक्ष से बारात लेकर आने की गुहार लगाई, मगर दूल्हा पक्ष के लोगों ने बारात लाने से साफ इनकार कर दिया. इसके बाद दुल्हन और उसके परिजन गुरुद्वारा से सिटी थाना पहुंचे और न्याय की गुहार लगाई.

PHOTOS: रेलिंग तोड़ते हुए पुल से नीचे जा गिरी कार, बाप-बेटा घायल

इस संबंध में महिला थाना सुनीता ने बताया कि दुल्हन और उसका परिवार थाने में शिकायत लेकर आया है. उधर से दूल्हा पक्ष को पुलिस ने तलब कर लिया है. दोनों पक्षों से बातचीत करने के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर