लाइव टीवी

नाई ने गलती से काट दी मूंछ, शिकायत करने पहुंचा थाने, SSP ने दी यह सलाह

News18 Haryana
Updated: January 20, 2020, 1:45 PM IST
नाई ने गलती से काट दी मूंछ, शिकायत करने पहुंचा थाने, SSP ने दी यह सलाह
मूछें कटने पर खड़ा कर दिया विवाद. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

पीड़ित का कहना है कि उसकी मूछें (Moustache) उसके व्यक्तित्व की शान थी. जब उसने इसका विरोध किया तो नाई की तरफ से उसे धमकी दी गई.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा के सिरसा (Sirsa) जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामना आया है. जहां एक शख्स पुलिस (Police) से इस बात की शिकायत करने पहुंच गया कि नाई ने दाढ़ी की जगह उसकी मूंछ काट दी. पुलिस ने उसकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया तो वह एसएसपी के दफ्तर पहुंच गया, लेकिन वहां से भी उसे निराशा ही हाथ लगी. वहीं, पूरे इलाके में ये मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

बता दें कि पन्नीवालामोटा गांव का रहने वाला इंद्राज 20 दिसंबर को गांव में ही नाई की दुकान पर दाढ़ी बनवाने के लिए गया था. पीड़ित का कहना है कि उसने नाई से कहा था मूछें नहीं काटनी और सिर्फ दाढ़ी बनवानी है. इसके बावजूद नाई ने उसकी मूंछ काट दी.

मूछ काटने से आहत है पीड़ित
पीड़ित का कहना है कि उसकी मूछें उसके व्यक्तित्व की शान थी. जब उसने इसका विरोध किया तो नाई की तरफ से उसे धमकी दी गई. इंद्राज के मुताबिक, उसने इसकी शिकायत 1 जनवरी को थाना ओढां में लगाई, लेकिन वहां उसकी सुनवाई नहीं हुई. जब वह एसपी दफ्तर पहुंचा तो शिकायत पढ़ने के बाद एसएसपी ने कहा कि यह मामला पुलिस से जुड़ा हुआ नहीं है.

एएसपी ने दी ये सलाह
एएसपी ने कहा कि पुलिस इस मामले में कार्रवाई नहीं कर सकती. उनके सम्मान को जो ठेस पहुंची है, उसके लिए वह अदालत में केस दायर कर सकते हैं. मूंछ के लिए अब व्यक्ति अदालत का दरवाजा खटखटा सकता है. वहीं, यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह भी पढ़ें- विनेश फौगाट रोम रैंकिंग सीरीज कुश्ती चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतीं , ताऊ ने कहा- ओलंपिक में जीतेगी गोल्ड 

यह भी पढ़ें- यमुनानगर: हवालात का ताला खोलकर फरार हुए दो चोर, ASI समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 12:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर