कार में नशीली गोलियां ले जा रहा था शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गश्त के दौरान पुलिस ने गांव फूलकां के पास एक गाडी को चेकिंग के लिए रोका चेकिंग के दौरान पुलिस को गाड़ी में से कुछ डिब्बे मिले.

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: July 12, 2018, 3:13 PM IST
कार में नशीली गोलियां ले जा रहा था शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में आरोपी
Nakul Jasuja
Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: July 12, 2018, 3:13 PM IST
सिरसा पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाये जा रहे प्रबल प्रहार अभियान के दौरान एक और बड़ी कामयाबी हासिल की है. सिरसा पुलिस की सीआईए टीम को गश्त के दौरान एक कार से 1 लाख से अधिक नशीली दवाईया  बरामद हुई.

पुलिस ने कार सवार व्यक्ति को गिरफ्तार कर आगामी कारवाही शुरू कर दी है. गौरतलब है की कुछ दिन पहले पुलिस ने एक व्यक्ति को 1 किलो हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया था. सिरसा के पुलिस अधीक्षक हामिद अख्तर ने बताया की कल रात सीआईए सिरसा पुलिस गश्त पर थी.

दूल्हे ने किया बारात लाने से इनकार, थाने पहुंची दुल्हन

गश्त के दौरान पुलिस ने गांव फूलकां के पास एक गाडी को चेकिंग के लिए रोका चेकिंग के दौरान पुलिस को गाड़ी में से कुछ डिब्बे मिले. जब उन डिब्बों को खोला गया तो उनमे से ट्रामाडोल की गोलियां मिली जो की प्रतिबंधित दवा है जिसे नशे के लिए इस्तेमाल किया जाता है.

नशा तस्करों की सूचना देने वाले शख्स को पंचायत करेगी सम्मानित

उन्होंने बताया की पुलिस को कुल 1 लाख ​5600 गोलियां मिली है,जिस व्यक्ति को गिरफ्तार किया है उसका नाम रवि है वो डिंग मंडी का रहने वाला है. फ़िलहाल पुलिस ने इस सबंध में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है, आज आरोपी को कोर्ट में पेश किया जायेगा,उसकी रिमांड की मांग की जाएगी ताकि उससे जानकारी मिल सके की इसके तार कहा से जुड़े थे.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर