लाइव टीवी

सिरसा: घर में घुसे चोर को रस्सी से बांधा, लोगों ने की पिटाई तो मांगने लगा माफी

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: December 10, 2019, 10:05 AM IST
सिरसा: घर में घुसे चोर को रस्सी से बांधा, लोगों ने की पिटाई तो मांगने लगा माफी
सिरसा में चोर की धुनाई

जब चोर के अन्य साथियों को इस बाबत सूचना मिली तो वे मौके से फरार हो गए. उसके बाद चोर को रस्सी से गांव में ही बांधकर बंदी बना लिया गया. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दे दी जिसके बाद पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
सिरसा. गांव पीरखेड़ा में ग्रामीणों ने एक चोर को पकड़ कर उसकी जमकर धुनाई कर दी. दरअसल सिरसा के आस पास के गांवों में चोरी करके रफू चक्कर हो जाते थे, लेकिन जब चोरों ने गांव के राकेश कासनिया के घर पर चोरी करने की सोची तो इस बार चोरी करना उनको मंहगा पड़ गया. राकेश कासनिया ने अपने सीसीटीवी कैमरे में चोर को उनके घर पर चोरी करते देखा तो उन्होंने अपने परिवार की मदद से उस चोर को दबोच लिया.

जब चोर के अन्य साथियों को इस बाबत सूचना मिली तो  वे मौके से फरार हो गए. उसके बाद चोर को रस्सी से गांव में ही बांधकर बंदी बना लिया गया.  ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दे दी जिसके बाद पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया. ओढ़ां पुलिस थाने में तीन चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस ने चोर को किया गिरफ्तार

इस मामले में ओढ़ां थाना प्रभारी कृष्ण लाल ने  चोरी की सूचना  मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और चोर को राकेश कासनिया ने पकड़ा हुआ था. जिसके बाद पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें:- रेवाड़ी: युवती की गोली मारकर हत्‍या, रेप की भी आशंका

ये भी पढ़ें:- गैंगस्टर अशोक राठी मर्डर केस: पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 9:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर