Home /News /haryana /

सिरसा: घर में घुसे चोर को रस्सी से बांधा, लोगों ने की पिटाई तो मांगने लगा माफी

सिरसा: घर में घुसे चोर को रस्सी से बांधा, लोगों ने की पिटाई तो मांगने लगा माफी

सिरसा में चोर की धुनाई

सिरसा में चोर की धुनाई

जब चोर के अन्य साथियों को इस बाबत सूचना मिली तो वे मौके से फरार हो गए. उसके बाद चोर को रस्सी से गांव में ही बांधकर बंदी बना लिया गया. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दे दी जिसके बाद पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया.

सिरसा. गांव पीरखेड़ा में ग्रामीणों ने एक चोर को पकड़ कर उसकी जमकर धुनाई कर दी. दरअसल सिरसा के आस पास के गांवों में चोरी करके रफू चक्कर हो जाते थे, लेकिन जब चोरों ने गांव के राकेश कासनिया के घर पर चोरी करने की सोची तो इस बार चोरी करना उनको मंहगा पड़ गया. राकेश कासनिया ने अपने सीसीटीवी कैमरे में चोर को उनके घर पर चोरी करते देखा तो उन्होंने अपने परिवार की मदद से उस चोर को दबोच लिया.

जब चोर के अन्य साथियों को इस बाबत सूचना मिली तो  वे मौके से फरार हो गए. उसके बाद चोर को रस्सी से गांव में ही बांधकर बंदी बना लिया गया.  ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दे दी जिसके बाद पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया. ओढ़ां पुलिस थाने में तीन चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस ने चोर को किया गिरफ्तार

इस मामले में ओढ़ां थाना प्रभारी कृष्ण लाल ने  चोरी की सूचना  मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और चोर को राकेश कासनिया ने पकड़ा हुआ था. जिसके बाद पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें:- रेवाड़ी: युवती की गोली मारकर हत्‍या, रेप की भी आशंका

ये भी पढ़ें:- गैंगस्टर अशोक राठी मर्डर केस: पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Tags: Crime report, Haryana news, Haryana police, Sirsa news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर